Create

जेमिमा रॉड्रिग्स ने ऑस्ट्रेलिया की प्रमुख टीम के साथ किया करार, आगामी सीजन में लेंगी हिस्सा

Nitesh
जेमिमा रॉड्रिग्स ऑस्ट्रेलिया में बल्लेबाजी के दौरान
जेमिमा रॉड्रिग्स ऑस्ट्रेलिया में बल्लेबाजी के दौरान

भारतीय महिला टीम (India Womens Team) की एक और खिलाड़ी ने वुमेंस बिग बैश लीग ज्वॉइन कर लिया है। दिग्गज बल्लेबाज जेमिमा रॉड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) ने वुमेंस बिग बैश लीग (WBBL) में मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ करार किया है और आगामी सीजन में उनके लिए खेलती हुई नजर आएंगी। मेलबर्न रेनेगेड्स ने जेमिमा रॉड्रिग्स के टीम के साथ जुड़ने की जानकारी दी।

एक ऑफिशियल रिलीज में जेमिमा रॉड्रिग्स ने कहा "मेलबर्न रेनेगेड्स टीम का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं। मेरा अहम लक्ष्य यहां पर बेहतरीन परफॉर्मेंस करना रहेगा और मैं इंज्वॉय करना चाहूंगी। मुझे पता होता है कि कब मैं अपनी गेम का लुत्फ उठा रही हूं और कब मुझे मजा नहीं आता है। जो भी हो मुझे हर समय अपना 100 प्रतिशत देना है और उम्मीद है कि हम रेनेगेड्स के लिए टाइटल जीत सकते हैं। मैं काफी एक्साइटेड हूं। मुझे यहां पर काफी कुछ सीखने का मौका मिलेगा।"

जेमिमा रॉड्रिग्स टी20 की एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं

जेमिमा रॉड्रिग्स की अगर बात करें तो वो टी20 की एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। उन्होंने अभी तक 47 मैच में कुल 976 रन बनाए हैं और उनका सर्वाधिक स्कोर 72 रन रहा है। हाल ही में उन्होंने इंग्लैंड के द हंड्रेड टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था और शानदार प्रदर्शन भी किया था।

जेमिमा रॉड्रिग्स ने हाल ही में वुमेंस आईपीएल के आयोजन की सख्त जरूरत बताई थी। उन्होंने कहा था कि भारत के पास घरेलू क्रिकेट में कई बेहतरीन टैलेंट मौजूद हैं और उनको एक प्लेटफॉर्म की जरूरत है। अब समय आ गया है कि वुमेंस आईपीएल का आयोजन कराया जाए। जेमिमा रॉड्रिग्स ने कहा कि वुमेंस बीबीएल और द हंड्रेड देखकर हमें महसूस होता है कि हमारे पास अपना आईपीएल कब होगा।

जेमिमा रॉड्रिग्स के मुताबिक भले ही वुमेंस आईपीएल का फॉर्मेट छोटा ही क्यों ना हो और टीवी पर भी इसका प्रसारण ना हो लेकिन इसका आयोजन होना चाहिए।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment