Create

जेमिमा रोड्रिग्स ने एक और धाकड़ पारी खेली लेकिन टीम को मिली हार

Getty Images
Getty Images

जेमिमा रोड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) के सत्र के तीसरे अर्धशतक के बावजूद द हंड्रेड (The Hundred) में पहली बार लिए नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स की महिलाएं हार गईं। डिएंड्रा डॉटिन के नेतृत्व में एक बेहतरीन रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लंदन स्पिरिट विमेन ने सुपरचार्जर्स को दो गेंद शेष रहते हर दिया। सुपरचार्जर्स ने 5 विकेट पर 126 रन बनाए। जवाब में लंदन स्पिरिट ने 3 विकेट पर 129 रन बनाए और मैच जीत लिया।

आखिरी पांच गेंदों में 7 रन की जरूरत के साथ, डॉटिन ने लगातार दो चौके जड़े और तीन हार के बाद अपनी टीम स्पिरिट को जीत का स्वाद चखाया। बल्लेबाजी करने का फैसला लेने के बाद सुपरचार्जर्स की शुरुआत खराब रही और लॉरेन विनफील्ड को सिर्फ 1 के स्कोर पर वापस पवेलियन भेज दिया गया। हालांकि इन-फॉर्म रॉड्रिक्स ने पारी को एक छोर से संभाल लिया। उन्होंने तेजी से बैटिंग करते हुए चार मैचों में तीसरी बार फिफ्टी जमाई। रोड्रिग्स ने 44 गेंदों पर 57 रन बनाए। इस पारी के कारण उनकी टीम सुपरचार्जर्स ने 100 गेंदों पर 5 विकेट पर 126 रन बनाए। सोफी मुनरो ने 2 विकेट झटके।

लक्ष्य का पीछा करते हुए लंदन स्पिरिट के लिए टैमी ब्यूमोंट ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। उन्होंने 42 रन बनाए और डॉटिन के साथ 56 रन की उपयोगी साझेदारी की। अंतिम 13 गेंदों में 20 की जरूरत के साथ मैच रोमांचक हो रहा था और सुपरचार्जर्स ने एक तरह से वापसी की थी। हालाँकि डॉटिन दूसरे छोर पर खड़ी थीं जिन्होंने अपनी पारी को शानदार ढंग से गति दी, अंत में उनके दो चौकों ने सुपरचार्जर्स को 2 गेंद शेष रहते हार झेलने पर मजबूर कर दिया। सुपरचार्जर्स की कुल पांच मैचों में यह पहली हार रही। तीन मैच इस टीम ने जीते हैं और एक मुकाबला बेनतीजा रहा है। दूसरी तरह लंदन स्पिरिट की टीम को 5 मैचों में दूसरी बार जीत दर्ज करने का मौका मिला है। जेमिमा रोड्रिग्स ने द हंड्रेड में अपना अलग ही रूप दिखाया है। वह लगातार बेहतर खेल का प्रदर्शन कर रही हैं।

संक्षिप्त स्कोर:

नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स126/5 (जेमिमा रोड्रिग्स 57)

लंदन स्पिरिट 129/3 (डिएंड्रा डॉटिन 50 *, टैमी ब्यूमोंट 42)

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment