ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ मिलकर मराठी गाने पर दिखाए अपने डांस मूव्स, दिल्ली कैपिटल्स ने मजेदार वीडियो किया साझा

Neeraj
Picture Courtesy: Delhi Capitals Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Delhi Capitals Instagram Snapshots

मौजूदा समय में भारत में विमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2024) के दूसरे सीजन का रोमांच जारी है, जिसमें देसी के साथ-साथ विदेशी खिलाड़ियों का भी जलवा देखने को मिल रहा है। 23 फरवरी से शुरू हुए इस टूर्नामेंट में अब तक आठ मुकाबले खेले जा चुके हैं और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम 3 में से 2 मैचों को जीतकर बेहतर रन रेट के चलते चार अंकों के साथ पहले पायदान पर काबिज है। टीम की खिलाड़ी भी टूर्नामेंट में अपने अब तक के प्रदर्शन से काफी खुश हैं और एन्जॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं।

गुरुवार (1 मार्च) को दिल्ली कैपिटल्स ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जेस जोनासन मराठी गाने पर अश्वनी कुमारी, जेमिमा रॉड्रिग्स, पूजा यादव समेत अन्य खिलाड़ियों के साथ मिलकर डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका जोश देखने लायक था।

दिल्ली कैपिटल्स ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

जेजे हमारे सेलिब्रेशन में कुछ देसी मूव्स ला रही हैं।

डीसी के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने लिखा, 'शानदार लय वाली लड़कियाँ।'

टूर्नामेंट में अब तक 31 वर्षीय जोनासन ने एक मुकालबा खेला है, जिसमें उनका शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन देखने को मिला था। आरसीबी के खिलाफ खेले उस मुकाबले में उन्होंने 16 गेंदों में नाबाद 36 रन बनाये थे, जिसमें चार चौके और दो छक्के शामिल थे। वहीं, गेंदबाजी में उन्होंने चार ओवर में 21 रन देकर तीन विकेट झटके थे। फैंस और टीम चाहेगी कि टूर्नामेंट के बाकी मैचों में भी उनका फॉर्म जारी रहे।

WPL 2023 की उपविजेता ने इस सीजन में अपने अभियान की शुरुआत मुंबई इंडियंस के खिलाफ की थी, जिसमें उसे 4 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। इसके बाद मेग लैनिंग की टीम ने जबरदस्त वापसी करते हुए अगले दोनों मैचों में जीत दर्ज की। दिल्ली को अब अपना चौथा मैच 3 मार्च को गुजरात जायंट्स के विरुद्ध खेलना है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar