Create

इस वक्त मेरा पूरा ध्यान न्यूजीलैंड में होने वाले वर्ल्ड कप पर है, झूलन गोस्वामी का बयान

Australia v India: ODI Series - Game 2
Australia v India: ODI Series - Game 2
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय महिला टीम (Indian Womens Cricket Team) की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) ने अपने फ्यूचर प्लान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। झूलन गोस्वामी ने कहा है कि उनका मेन फोकस इस वक्त न्यूजीलैंड में होने वाले आगामी वर्ल्ड कप पर है।

आईसीसी वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन मार्च में न्यूजीलैंड में होगा और कप्तान मिताली राज और झूलन गोस्वामी के लिए ये आखिरी वर्ल्ड कप हो सकता है। झूलन गोस्वामी को लीजेंड्स लीग क्रिकेट का एंबेसेडर नियुक्त किया गया है। इसके बाद पीटीआई से बातचीत में उन्होंने कहा कि उनका पूरा ध्यान इस वक्त वुमेंस वर्ल्ड कप पर है और वो किसी और चीज के बारे में अभी नहीं सोच रही हैं। उन्होंने कहा,

इस वक्त मेरी सबसे पहली प्राथमिकता वर्ल्ड कप है। हमें वहां पर जाकर अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी। ये सबसे अहम चीज है। पिछले चार साल से हम इसकी तैयारी कर रहे हैं लेकिन दुर्भाग्य से कोरोना वायरस की वजह से इसे पोस्टपोन करना पड़ा था। अब हमारा पूरा फोकस केवल इसी पर है। वर्ल्ड कप के बाद ही हम कुछ और फैसला करेंगे।

आईसीसी वुमेंस वर्ल्ड कप 2022 और न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय महिला टीम का ऐलान हो गया है। मिताली राज टीम की कप्तान होंगी और हरमनप्रीत कौर को उप कप्तान बनाया गया है। वहीं स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, दीप्ति शर्मा और झूलन गोस्वामी जैसी दिग्गज खिलाड़ियों को टीम में जगह दी गई है।

6 मार्च से करेगी टीम इंडिया वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज

वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज 6 मार्च को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगी। वहीं दूसरा मुकाबला 10 मार्च को न्यूजीलैंड से टीम इंडिया का होगा। इसके बाद भारत को वेस्टइंडीज, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले खेलने होंगे।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...