COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

भारतीय फैन ने कीवी क्रिकेटर कहे अपशब्द , क्रिकेटर ने शानदार अंदाज में दिया जवाब

15   //    14 Aug 2018, 04:57 IST

न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी जिमी नीशम भारत में आकर आईपीएल खेल चुके हैं। जिमी नीशम सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे टेस्ट के दौरान जिमी ने इंग्लैंड के युवा बल्लेबाज ओली पोप को लेकर भी ट्विटर पर एक भविष्यवाणी भी की थी। जिमी ने कहा था कि ओली पोप भारत के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में शतक लगाएंगे। हालांकि, उनकी यह भविष्यवाणी गलत साबित हो गई। अब जिमी अपने और ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गए हैं।

दरअसल जिमी ट्विटर पर अपने फैन्स द्वारे पूछे गए सवालों के जवाब भी देते रहते हैं। इसी बातचीत के दौरान एक भारतीय फैन ने जिमी को गाली देते हुए संबोधित किया। फैन के गाली देने के बाद जिमी ने तुरंत ही इसका करारा जवाब देते पलटवार किया। जिमी ने लिखा " दो महीने आईपीएल खेलने के बाद आपको अभी भी लगता है कि मुझे हिंदी नहीं आती तो आप गलत सोच रहे हैं।" इसका रिप्लाई देखते ही फैन ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया।

 




वहीं कुछ फैन्स जिमी से कुछ अच्छे सवाल भी किए। एक फैन ने उनसे पूछा कि वह अपनी तरह बनने के लिए क्या सुझाव दीजिए। इसका जवाब देते हुए जिमी ने मुस्कारते हुए कहा कि आप अपने इस फैसले पर एक बार फिर विचार कर लें। वहीं जब उनसे भारत के बारे में पूछा गया तो ये जिमी ने जवाब दिया कि उन्हें भारतीय लोगों का व्यवहार बहुत अच्छा लगता है। वह हमेशा मुस्कुराते रहते हैं, वह मेहमानों का ख्याल अच्छे ढंग से रखते हैं। आईपीएल के दौरान भारतीय जगहों पर घूमना और लोगों से मिलना यादगार रहा है।

बता दें कि 27 वर्षीय जिमी नीशम न्यूजीलैंड के लिए 12 टेस्ट 41 वनडे और 15 टी-20 मैच केल चुके हैं। वहीं आईपीएल में साल 2014 में उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अपना पहला मैच खेला था। जिमी ने आरसीबी के खिलाफ 17 अप्रैल 2014 को अपना पहला मैच खेला था। फरवरी 2014 में जिमी ने भारत के खिलाफ ही अपना टेस्ट डेव्यू किया था। जबकि वनडे औऱ टी-20 में उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला मैच खेला था।

 

ANALYST
scribble trending cricket stuff
Advertisement
Fetching more content...