एम एस धोनी भारतीय टीम का मैच देखने रांची पहुंचे, जिमी नीशम ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

एम एस धोनी अपनी पत्नी के साथ मैच देखने पहुंचे
एम एस धोनी अपनी पत्नी के साथ मैच देखने पहुंचे

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 मुकाबला रांची में शुक्रवार को खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को हार का सामना करना पड़ा। वहीं इस मैच को देखने के लिए भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी (Ms Dhoni) भी स्टेडियम में पहुंचे। इसको लेकर न्यूजीलैंड के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी जिमी नीशम ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जब आपके ऊपर लोगों का ध्यान कम होता है और लोग दूसरी चीज पर ज्यादा ध्यान लगा रहे होते हैं तो फिर उसकी फीलिंग अलग होती है।

दरअसल रांची एम एस धोनी का होमटाउन है। इसी वजह से जब भी यहां पर कोई भी मैच खेला जाता है तो धोनी जरूर पहुंचते हैं। मैच से पहले ट्रेनिंग सेशन के दौरान भी धोनी ने खिलाड़ियों से बात की थी। वो मैच देखने भी पहुंचे और इसको लेकर भी दर्शकों में काफी उत्साह था।

अब धोनी के ऊपर कोई दबाव नहीं है - जिमी नीशम

मैच के बाद न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम ने धोनी की फैन फॉलोइंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

ये वास्तव में काफी अच्छी फीलिंग है। आप रडार के अंदर है। आपकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी को देखने के लिए कोई भी नहीं है। हर कोई किसी दूसरे को वहां पर देखने के लिए है। मुझे भी काफी मजा आया। मैं भारत आया और इस बार मुझे पता था कि मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं है। किसी दूसरे के ऊपर प्रेशर होगा।

आपको बता दें कि भारत को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। न्‍यूजीलैंड ने डेवोन कॉनवे (52) और डैरिल मिचेल (59*) के अर्धशतकों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 176/6 का स्‍कोर बनाया। जवाब में भारत की तरफ से वॉशिंगटन सुंदर (50) और सूर्यकुमार यादव (47) ने कड़ा संघर्ष किया, लेकिन मेजबान टीम 20 ओवर में 155/9 का स्‍कोर बना सकी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now