Create

"सूर्यकुमार यादव आपने एक शानदार ट्वीट खराब कर दिया" - न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर की मजेदार प्रतिक्रिया 

नीशम ट्विटर पर मजेदार ट्वीट करते रहते हैं
नीशम ट्विटर पर मजेदार ट्वीट करते रहते हैं
Ankit

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम (Jimmy Neesham) आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस बीच शुभकामनाओं का दौर जारी है और उन्हें सोशल मीडिया पर इस अवसर पर खूब प्यार मिल रहा है। जन्मदिन की शुभकामनाओं के बीच उन्होंने भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का जिक्र करते हुए मजेदार ट्वीट किया है।

दरअसल, क्रिकेट वेबसाइट क्रिकइंफो ने नीशम की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में नीशम की तस्वीर भी पोस्ट की है। क्रिकइंफो ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि नीशम का टी-20 अंतरराष्ट्रीय में सूर्यकुमार के बाद दूसरा सबसे बेहतर स्ट्राइक रेट है। इसके बाद नीशम ने इस पोस्ट पर सूर्यकुमार को मेंशन करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नीशम ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आपने एक शानदार ट्वीट को क्यों खराब कर दिया सूर्या?' नीशम के इस मजेदार सवाल पर अब तक सूर्या की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

Why’d you have to ruin a great tweet @surya_14kumar ??? twitter.com/espncricinfo/s…

नीशम ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं और ऐसे ही मजेदार कारनामे अक्सर करते रहते हैं। बता दें ये दोनों खिलाड़ी अच्छे दोस्त हैं और इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की टीम से एक साथ खेल चुके हैं।

जिमी नीशम ने ठुकराया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट

नीशम ने 2022-23 सीजन के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट को ठुकरा दिया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि दुनियाभर में टी-20 लीग के लिए प्रतिबद्धताओं के कारण उन्होंने ये फैसला किया है।

नीशम ने अपने बयान में कहा, "मुझे पता है कि एक सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट को अस्वीकार करने के मेरे फैसले से मुझे अपने देश का प्रतिनिधित्व करने की बजाय पैसे चुनने वाले खिलाड़ी के तौर पर देखा जाएगा। मैंने जुलाई में कॉन्ट्रैक्ट स्वीकार करने की योजना बनाई थी। हालांकि, सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट सूची से बाहर होने के बाद मैंने दुनियाभर की लीग्स में कई साइन किए हैं, जिन्हें पूरा करना जरूरी है।"


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...