Create

कोरोना मामलों के कारण आयरलैंड के यूएस दौरे में देरी, टीम में एक और खिलाड़ी शामिल

आयरलैंड की टीम सफेद गेंद प्रारूप के लिए यूएस जाएगी
आयरलैंड की टीम सफेद गेंद प्रारूप के लिए यूएस जाएगी
reaction-emoji
Naveen Sharma

कोरोना वायरस के केसों की वजह से आयरलैंड की टीम (Ireland Team) के अमेरिका दौरे में देरी देखने को मिली है। इसके अलावा टीम में भी बदलाव देखने को मिला है। जोश लिटल को आयरलैंड की टीम में शामिल किया गया है। राष्ट्रीय टीम में शामिल करने के बाद जोश लिटल अब श्रीलंका प्रीमियर लीग का हिस्सा नहीं रहेंगे।

सीरीज से पहले हुए कोरोना टेस्ट में बैरी मैकार्थी और जॉर्ज डॉकरेल संक्रमित पाए गए हैं। वे अपना आइसोलेशन समय समाप्त करने की तरफ हैं। नेगेटिव आने के बाद ही उनको टीम के साथ जाने की अनुमति दी जाएगी। हैरी टेक्टर और गैरेथ डेलानी पहले से ही यूएस टी20 ओपन में खेलने के लिए फ्लोरिडा में मौजूद हैं। वे भी संक्रमित पाए गए हैं और दस दिनों के लिए उनको कमरे में आइसोलेशन में जाना पड़ा है।

क्रैग यंग भी टीम की रवानगी से पहले के समय कोरोना संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आए हैं। ऐसे में नियमों के अनुसार उनको भी दस दिन के लिए ट्रेवल करने की अनुमति नहीं दी गई। टीम से जुड़ने के लिए उनका आरटीपीसीआर टेस्ट नेगेटिव आना जरूरी है। सहायक कोच गैरी विल्सन की गलत रिपोर्ट आई जिसमें उनको पॉजिटिव बताया गया है, इसलिए वह भी नहीं जा पाए हैं। विल्सन का टेस्ट फिर से होगा और नेगेटिव आने के बाद रविवार को वह उड़ान भर पाएंगे।

📡: LITTLE RECALLEDJosh Little will join up with the Ireland Men’s squad early as team management manages a number of COVID-related issues ahead of USA series.➡️ Read more: bit.ly/3q2l8I8#BackingGreen ☘️🏏 https://t.co/SNWZLa6GCx

आयरलैंड संयुक्त राज्य अमेरिका का दौरा करने वाली पहली पूर्ण सदस्य पुरुष टीम है। वहां आयरिश टीम दो टी20 और तीन ODI खेलने के लिए तैयार है। उनके सभी मुकाबले फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में खेले जाने हैं। टी20 मुकाबले 22 और 23 दिसंबर को निर्धारित हैं जबकि वनडे मैच 26, 28 और 30 दिसंबर को खेले जाएंगे। आयरिश टीम 20 दिसम्बर को वहां एक अभ्यास मैच भी खेलने वाली है। दोनों टीमों के बीच सीरीज दिलचस्प होने की उम्मीद है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...