चेन्नई सुपर किंग्स से नाराज हुआ आयरलैंड का ये क्रिकेटर, बेहद चौंकाने वाली वजह आई सामने

जोश लिटिल ने सीएसके से नाराजगी जाहिर की
जोश लिटिल ने सीएसके से नाराजगी जाहिर की

आयरलैंड के क्रिकेटर जोश लिटिल (Josh Little) ने आईपीएल (IPL) की सबसे सफल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से नाराजगी जाहिर की है। पिछले साल जोश लिटिल को सीएसके टीम में एक नेट गेंदबाज के तौर पर जोड़ा गया था, हालांकि वहां पर जैसा ट्रीटमेंट उनके साथ हुआ वो उससे खुश नहीं हैं। जोश लिटिल के मुताबिक उन्हें कहा गया था कि किसी प्लेयर के चोटिल होने पर उन्हें खेलने का मौका मिलेगा लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ।

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने सीजन के मध्य में नेट बॉलर के तौर पर जोश लिटिल को जोड़ा था। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान जोश लिटिल ने कहा कि एक इंटरनेशनल क्रिकेटर होने के बावजूद उनके साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया वो उन्हें बिल्कुल भी सही नहीं लगा।

मेरे साथ सीएसके ने अच्छा व्यवहार नहीं किया - जोश लिटिल

जोश लिटिल ने कहा कि उन्हें जो कहा गया था वैसा बिल्कुल नहीं हुआ। उनके साथ अच्छा सलूक नहीं हुआ। उन्होंने कहा,

जब मैं वहां पर गया नहीं था तो मुझसे कहा गया कि मैं एक नेट बॉलर हूं और अगर कोई इंजरी का शिकार होता है तो फिर मुझे खेलने का चांस मिल सकता है। लेकिन जब मैं चाहता था तो गेंदबाजी नहीं कर सका। मुझे ट्रेनिंग के दौरान केवल दो ओवर गेंदबाजी के लिए मिला और आप सोचिए कि मैं सात समंदर पार करके यहां पर सिर्फ दो ओवर गेंदबाजी के लिए आया था। मैंने इससे पहले लंका प्रीमियर लीग में खेला था, टी10 में खेला था और अच्छी गेंदबाजी करके आ रहा था। मैं एक इंटरनेशनल क्रिकेटर हूं और ये मेरे साथ सही नहीं हुआ। जब मुझे ये एहसास हुआ कि मुझे यहां पर सिर्फ इसलिए बुलाया गया है कि अगर कोई गेंदबाज थक जाए तो मैं नेट में बल्लेबाजों को प्रैक्टिस करा सकूं तो फिर मैं वहां से लौट आया। सीएसके की टीम अब शायद दोबारा मुझे कभी ना बुलाए क्योंकि दो ही हफ्ते बाद मैं लौट आया था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now