Create

कामरान अकमल ने पाकिस्तान सुपर लीग से नाम लिया वापस, चौंकाने वाली वजह आई सामने

Kamran Akmal. (Image source: Instagram)
Kamran Akmal. (Image source: Instagram)

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के सातवें सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। दरअसल उन्हें सिल्वर कैटेगरी में डिमोट कर दिया गया है और इसी वजह से नाराज होकर उन्होंने पीएसएल में नहीं खेलने का फैसला किया है।

कामरान अकमल को पीएसएल 2022 के ड्रॉफ्ट के दौरान पेशावर जाल्मी टीम ने सिल्वर कैटेगरी में साइन किया था। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कामरान अकमल ने फ्रेंचाइजी से खुद को रिलीज किए जाने की मांग की।

कामरान अकमल का कहना है कि उनकी बजाय युवा खिलाड़ियों को इस कैटेगरी में खेलने का मौका मिलना चाहिए। छह सालों तक पेशावर के लिए खेलने वाले कामरान अकमल ने कहा कि टीम मैनेजमेंट की तरफ से वो किसी भी तरह के सहानुभूति की अपेक्षा नहीं रखते हैं। उन्होंने कहा,

प्लीज मुझे रिलीज कर दीजिए क्योंकि मैं इस कैटेगरी में खेलना डिजर्व नहीं करता हूं। नीचे की कैटेगरी युवा खिलाड़ियों के लिए ज्यादा अच्छी है। मैंने उनके लिए छह सीजन तक खेला है तो इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे पेशावर जाल्मी के सहानुभूति की जरूरत है।

अच्छे परफॉर्मेंस के बावजूद मुझे डिमोट किया गया - कामरान अकमल

कामरान अकमल को इससे पहले प्लैटिनम से गोल्ड कैटेगरी में डिमोट किया गया था लेकिन पेशावर जाल्मी ने आखिर में उन्हें सिल्वर कैटेगरी में सेलेक्ट किया। इसी वजह से वो नाराज हो गए और नहीं खेलने का फैसला किया। कामरान अकमल के मुताबिक उन्हें काफी हैरानी हुई कि उन्हें लोअर कैटेगरी में डिमोट कर दिया गया। उन्होंने कहा,

मेरे अच्छे प्रदर्शन के बावजूद मुझे प्लैटिनम से गोल्ड कैटेगरी में डिमोट कर दिया गया और इससे मुझे काफी हैरानी हुई थी। जब मुझे गोल्ड कैटेगरी में डिमोट किया गया था तब भी मैंने खुद को खेलने के लिए मोटिवेट कर लिया था लेकिन अचानक अब मुझे और नीचे डिमोट कर दिया गया है और इसी वजह से अब मैं आगे नहीं खेल सकता हूं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment