Create

"पिछले साल हम आईपीएल छोड़ गए थे इसलिए हमको नहीं खरीदा गया," ऑस्ट्रेलिया से आया बयान

Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 2
Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 2
reaction-emoji
Naveen Sharma

आईपीएल (IPL) मेगा नीलामी में कई खिलाड़ियों की बड़ी बोली लगी लेकिन ऑस्ट्रेलिया (Australia) के एडम जैम्पा (Adam Zampa) और केन रिचर्डसन (Kane Richardson) को किसी ने नहीं खरीदा। जैम्पा टी20 वर्ल्ड कप में टॉप प्रदर्शन करने वालों में से थे। आईपीएल के लिए नहीं चुने जाने को लेकर केन रिचर्डसन ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

रिचर्डसन ने जैम्पा को नहीं खरीदे जाने को लेकर हैरानी जताई। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पिछले साल जब परिस्थितियों के कारण हम आईपीएल छोड़कर जा रहे थे तब मैंने जैम्पा से कहा था कि यह निर्णय हमें काटने वाला हो सकता है। उस समय हम ऑस्ट्रेलिया वापस जाना चाहते थे। आईपीएल हमारे लिए अहम नहीं था।

Australia make it three-nil and wrap up the series with two games to spare #AUSvSL

रिचर्डसन ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि कुछ ऐसे खरीददार होंगे जिनको यह चिंता होगी कि हमें खरीदने पर हम नहीं आएँगे। मैं निश्चित रूप से सोचता हूँ कि यह एक फैक्टर है। रिचर्डसन ने कहा कि मैं सिर्फ एक संभावना बता सकता हूँ कि यह फैक्टर है, वास्तविकता मुझे पता नहीं है क्योंकि फ्रेंचाइजी से मेरी कोई बात नहीं हुई है। मैं कोशिश करके ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट खेल सकता हूँ लेकिन मुझे लगता है कि पिछले दो साल वहां जाने के लिए सही नहीं थे। इस तरह की प्रतिष्ठा मैं नहीं चाहता। मेरी प्रतिष्ठा कुछ ऐसी हो गई है कि पिछले दो साल मैं वहां गया नहीं हूँ, लेकिन मैं ऐसा नहीं हूँ। केन रिचर्डसन ने कहा कि यह सिर्फ हम मंथन कर रहे हैं लेकिन मैं सौ फीसदी इसके बारे में नहीं जानता हूँ।

गौरतलब है कि पिछले साल भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच रिचर्डसन और एडम जैम्पा ने आईपीएल छोड़ दिया था। दोनों टूर्नामेंट छोड़ गए थे। हालांकि बाद में बीसीसीआई ने लीग को स्थगित कर दिया था। ऑस्ट्रेलिया के इन दोनों खिलाड़ियों को इस बार किसी टीम ने नहीं खरीदा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...