कपिल देव ने अब खुद ही अपनी तबियत की जानकारी दी

कपिल देव
कपिल देव

पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) को हार्ट अटैक आने के बाद हर कोई स्तब्ध था। कपिल देव को अस्पताल में भर्ती कराते ही यह खबर चारों तरफ आग की तरह फैल गई। हर किसी ने कपिल देव के जल्दी ठीक होने की कामना ट्विटर पर की। सभी की दुआएं काम भी आई और कपिल देव जल्दी ही रिकवरी भी करने लगे। इस बेहतरीन सपोर्ट के बाद कपिल देव ने भी अपना एक फर्ज समझा और प्रार्थना करने वाले सभी लोगों के लिए ट्विटर पर एक मैसेज लिया और धन्यवाद दिया।

कपिल देव ने ट्विटर पर लिखा कि प्यार और चिंता करने के लिए सभी का धन्यवाद। मैं अच्छी कामनाओं के लिए अभिभूत हूँ और अच्छी तरह से रिकवरी करने के रास्ते पर हूँ। कपिल देव के इस ट्वीट को काफी लोगों ने लाइक किया है और इस पर कमेंट्स भी किये हैं।

कपिल देव की हुई एंजियोप्लास्टी

कपिल देव का इलाज करने वाले डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें माइनर हार्ट अटैक हुआ है। इसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। यह रक्त धमनियों में हुई रूकावट को खोलने के लिए की जाती है। इसके अलावा यह भी कहा गया कि कपिल देव की स्थिति ठीक है। इस प्रतिक्रिया के कुछ घंटों बाद ही कपिल देव ने खुद ही ट्वीट कर पूरी स्थिति साफ़ कर दी है।

कपिल देव के खराब स्वास्थ्य की खबर सुनते ही फैन्स और क्रिकेट जगत ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की और देखते ही देखते वह ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगे। इसके बाद फैन्स को जब उनकी रिकवरी के बारे में पता चला तब उन्होंने थोड़ी राहत की सांस ली।

भारतीय टीम ने वनडे क्रिकेट में आने के एक दशक में ही वर्ल्ड कप पर कब्जा किया था और यह कपिल देव के कारण ही सम्भव हुआ था। कपिल देव ने अपनी जबरदस्त कप्तानी के दम पर यह सम्भव किया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now