Create
Notifications

कपिल देव ने राजनीति में जाने को लेकर दिया बड़ा अपडेट

कपिल देव ने सभी खबरों का खण्डन किया है
कपिल देव ने सभी खबरों का खण्डन किया है
निरंजन

पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) ने राजनीति में जाने की खबरों का खण्डन किया है। पूर्व वर्ल्ड कप विजेता कप्तान ने अपने इन्स्टाग्राम पर इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि मैंने इस तरह की खबरें सुनी है जो सच नहीं है। इसके अलावा कपिल देव ने निराशा भी जताई।

कपिल देव ने कहा कि मुझे अभी-अभी खबर मिली है कि मैं कथित तौर पर एक राजनीतिक दल में शामिल हो रहा हूं। यह पूरी तरह से असत्य है। मैं किसी राजनीतिक दल से नहीं जुड़ा हूं। मैं बहुत निराश हूं कि लोगों ने झूठी खबरें फैलाईं। निश्चिंत रहें, अगर मुझे कभी इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा तो मैं सार्वजनिक रूप से इसकी घोषणा करूंगा।

दिन में पहले कई खबरें सामने आई थीं कि दिग्गज ऑलराउंडर दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी के साथ हाथ मिलाएंगे। इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी मुलाकात की एक तस्वीर भी सामने आई थी।

क्रिकेटरों का राजनीति में आना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले हरभजन सिंह ने भी पंजाब सरकार की पार्टी जॉइन की थी। पूर्व भारतीय क्रिकेटर कीर्ति आजाद और चेतन शर्मा ने भी राजनीति में काम किया। नवजोत सिंह सिद्धू भी लम्बे समय से राजनीति में है। हालांकि कपिल देव ने खुद को लेकर स्थिति फ़िलहाल साफ़ कर दी है।

राजनीतिक पार्टियाँ लोकप्रिय चेहरों को अपने साथ शामिल करने को लेकर उत्साहित रहती हैं और उनको नामी चेहरों की तलाश रहती है। कपिल देव को क्रिकेट छोड़े काफी साल हो गए हैं लेकिन उन्होंने अब तक राजनीति से दूरी बनाकर रखी है। हो सकता है कि वह आगे भी ऐसा ही करे। अगर वह किसी दल में जाते भी हैं, तो आगामी समय में स्थिति साफ़ हो जाएगी। फ़िलहाल उन्होंने अपना स्टैंड क्लियर कर दिया है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...