Create
Notifications

कपिल देव ने एम एस धोनी के भारतीय टीम का मेंटर बनने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

India & New Zealand Net Sessions
India & New Zealand Net Sessions
SENIOR ANALYST

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) के भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का मेंटर बनने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई है। वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) ने कहा है कि धोनी के मेंटर बनने से इंडियन टीम को काफी फायदा होगा। कपिल देव के मुताबिक एम एस धोनी के ड्रेसिंग रूम में होने से टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ जाएगा।

शुक्रवार को एक सम्मान समारोह से इतर बातचीत में कपिल देव ने एम एस धोनी को मेंटर बनाए जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये काफी अच्छी बात है कि उनके जैसा दिग्गज खिलाड़ी टीम के साथ वापस जुड़ गया है। लेकिन मेरा हमेशा से यही मानना है कि एक क्रिकेटर को अपने संन्यास के 3-4 साल बाद ही टीम के साथ जुड़ना चाहिए। शायद धोनी के साथ स्पेशल मामला है क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप आ रहा है। रवि शास्त्री भी इस वक्त ठीक नहीं हैं और कोरोना वायरस की वजह से टीम से बाहर हैं। इसलिए ये समय काफी अहम है और जैसा कि मैंने पहले कहा कि धोनी का अप्वॉइंटमेंट एक स्पेशल केस है क्योंकि ये फैसला वर्ल्ड कप को देखते हुए लिया गया है।

कपिल देव ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम पर सवाल नहीं उठाना चाहिए

कपिल देव ने ये भी कहा कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम पर कोई सवाल नहीं उठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब एक बार टीम चुन ली गई है तो फिर कोई चर्चा उस पर नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा,

अगर कप्तान, चयनकर्ता और बोर्ड ने टीम का चयन कर लिया है तो फिर हमें कोई कंफ्यूजन नहीं पैदा करना चाहिए। जो भी टीम चुनी गई है वो अच्छी है।

आपको बता दें कि जब टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ तो एक खबर काफी बड़ी बन गई और वो खबर थी एम एस धोनी का मेंटर बनना। टी20 वर्ल्ड कप के लिए एम एस धोनी को भारतीय टीम का मेंटर नियुक्त किया गया है। ये देखकर हर कोई हैरान था तो साथ में खुश भी था। फैंस धोनी को मेंटर चुने जाने से काफी खुश हैं।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now