सुपरस्टार रजनीकांत के साथ लाल सलाम फिल्म में नजर आएंगे कपिल देव, एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Photo courtesy: Rajinikanth Instagram
Photo courtesy: Rajinikanth Instagram

भारत को 1983 में वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) जल्दी ही सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ 'लाल सलाम' नाम की एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। खुद रजनीकांत ने इस बात की सूचना सोशल मीडिया पर दी है। इस खबर के बाद कपिल देव के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

'लाल सलाम' एक तमिल फिल्म है जिसे रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या आर धनुष डायरेक्ट करेंगी जबकि विष्णु विशाल और विक्रांत इस फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। रजनीकांत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इसकी घोषणा की और बताया कि कपिल देव के साथ लाल सलाम फिल्म में स्क्रीन शेयर करेंगे।

रजनीकांत ने इस ट्वीट में अपनी और कपिल देव की एक तस्वीर साझा की जिसमें यह दोनों आपस में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए साउथ के सुपर स्टार ने लिखा,

महान, सबसे सम्मानित और अद्भुत इंसान कपिल देव जी के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात है, जिन्होंने पहली बार क्रिकेट विश्व कप जीतकर भारत को गौरवान्वित किया था।

कपिल देव इससे पहले कई फिल्मों में गेस्ट एपीरिएंस दे चुके हैं। उन्होंने मुझसे शादी करोगी, इकबाल, चैन खुली की मैन कुली और डबल एक्सएल फिल्म में अपना ही किरदार निभाया था। जबकि 2021 में उनकी जिंदगी पर भी 83 नाम की एक फिल्म बन चुकी है जिसमें रणवीर सिंह ने उनका और दीपिका पादुकोण ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया था। इस फिल्म के भी अंत में कपिल देव नजर आए थे।

गौरतलब है कि कपिल देव ने अपने करियर में कुल 131 टेस्ट मैच खेले और उनमें 5248 रन बनाए और 434 विकेट भी झटके। वहीं वनडे फॉर्मेट की बात करें तो कपिल देव ने कुल 225 मैच खेले जिसमें उन्होंने 3783 रन बनाए और 253 विकेट झटके।

Quick Links

App download animated image Get the free App now