Create

"हमें पहले से ही संन्यास बारे में पता था" - सुरेश रैना के संन्यास को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ की चौंकाने वाली प्रतिक्रिया 

सीएसके के सीईओ ने रैना के संन्यास को लेकर दिया बयान
सीएसके के सीईओ ने रैना के संन्यास को लेकर दिया बयान
reaction-emoji
Prashant Kumar

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने मंगलवार (6 सितम्बर) को सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। उनका संन्यास का निर्णय अचानक आया और सभी को इसकी हैरानी भी हुई क्योंकि वह अभी सिर्फ 35 साल के ही थे। रैना आईपीएल में अनसोल्ड रहे थे लेकिन इस सीजन उन्हें खरीदा जा सकता था। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रैना का योगदान बहुत ज्यादा रहा है और उनके संन्यास को लेकर टीम के सीईओ कासी विश्वनाथ ने कहा कि हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं और भविष्य के लिए शुभकामनायें दी हैं।

एएनआई से बात करते हुए कासी विश्वनाथ ने कहा,

सुरेश रैना ने हमें दो दिन पहले अपने फैसले के बारे में बताया था कि वह आईपीएल छोड़ रहे हैं और हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं और उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। वह सीएसके का एक अभिन्न अंग है क्योंकि उसने दस साल तक सीएसके के लिए बहुत कुछ किया है, भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सुरेश रैना ने 200 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 33.10 की औसत और लगभग 139 के स्ट्राइक रेट से 5529 रन बनाये हैं। उनके नाम दो शतक और 38 अर्धशतक दर्ज हैं। वह इस फ्रेंचाइजी के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं।

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 15 अगस्त, 2020 को अंतरराष्ट्रीय स्तर से पहले ही संन्यास ले लिया था। उसी दिन पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था। हालाँकि धोनी अभी भी आईपीएल का हिस्सा हैं।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में नजर आएंगे सुरेश रैना

कयास लगाए जा रहे थे कि रैना संन्यास लेकर अलग-अलग टी20 लीग्स में खेलेंगे और ऐसा ही कुछ देखने को मिला। संन्यास के ऐलान के कुछ घंटों बाद ही उनके रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे सीजन में खेलने की पुष्टि हुई। वह लीग में इंडिया लीजेंड्स की टीम का हिस्सा होंगे, जिसके कप्तान सचिन तेंदुलकर हैं। टूर्नामेंट की शुरुआत 10 सितम्बर से होनी है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...