Create

"सुरेश रैना मौजूदा टीम में फिट नहीं बैठते" - चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आया बड़ा बयान 

सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना हिस्सा नहीं बनाया है
सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना हिस्सा नहीं बनाया है

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)को आईपीएल की सबसे कामयाब टीमों में से एक माना जाता है और इस टीम की कामयाबी में एमएस धोनी के साथ बराबर का योगदान बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी दिया है। हालांकि अब यह दिग्गज बल्लेबाज इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं रहेगी। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) में सीएसके की तरह से रैना के लिए बोली नहीं लगाई गयी और अन्य टीमों ने भी कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई, जिसकी वजह से बाएं हाथ का बल्लेबाज अनसोल्ड रहा। रैना को ना खरीदने के पीछे की वजह का खुलासा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथ ने खुलासा किया कि यह दिग्गज बल्लेबाज अब टीम की संरचना में फिट नहीं बैठता, इसी वजह से फ्रेंचाइजी ने उन पर बोली नहीं लगाई।

कासी ने सोमवार को यूट्यूब चैनल पर चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में कहा,

रैना पिछले 12 सालों से सीएसके के लिए सबसे लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वालों में से एक रहे हैं। बेशक, रैना का ना होना हमारे लिए बहुत मुश्किल था, लेकिन साथ ही, आपको यह भी समझना चाहिए कि टीम की संरचना उस टीम के फॉर्म और प्रकार पर निर्भर करती है, यही एक कारण हैं, इसलिए हमें लगा कि शायद वह इस टीम में फिट न हो।

youtube-cover

चेन्नई सुपर किंग्स रैना और फाफ डू प्लेसी को मिस करेगी - कासी विश्वनाथ

सुरेश रैना के बोली न लगाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने अनुभवी बल्लेबाज फाफ डू प्लेसी पर बोली लगाई थी लेकिन वह उन्हें खरीदने में नाकाम रहे। कासी ने कहा कि टीम रैना और फाफ को मिस करेगी। उन्होंने कहा,

हम उसे मिस करेंगे, हम फाफ को मिस करेंगे जो पिछले एक दशक से हमारे साथ हैं, यही ऑक्शन की प्रक्रिया और गतिशीलता है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment