केदार जाधव ने जन्मदिन के मौके पर किया रक्तदान, वीडियो वायरल

केदार जाधव
केदार जाधव

आज भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केदार जाधव का जन्मदिन है। इस मौके पर उन्हें बधाइयां मिलने का सिलसिला जारी है। लेकिन इस बार जाधव ने अपना जन्मदिन कुछ और खास कर लिया है। जाधव ने अपना जन्मदिन कुछ अलग तरीके से मनाया जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

दरअसल, केदार जाधव ने अपने जन्मदिन पर रक्तदान किया है। एक तरफ जहां लोग लॉकडाउन के कारण घर पर बंद है, वहीं केदार जाधव ने इन सबके बीच अपना जन्मदिन मनाने का नया तरीका खोज निकाला है। उन्होंने इसकी वीडियो शेयर भी की है। देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ ने बताया आखिर क्यों जीतती है चेन्नई सुपरकिंग्स और क्यों हारती है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि केदार जाधव लेटे हुए हैं और रक्तदान कर रहे हैं। उन्होंने हाथ में एक बॉल पकड़ी हुई है। कैमरे के पीछे से किसी व्यक्ति के साथ वो मराठी में बात भी कर रहे हैं और कह रह हैं कि ये छोटी सी कोशिश है। यह समाज के लिए हमारी जवाबदारी है और मानवजाति के लिए ये मेरा छोटा सा काम है।

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि मैं रक्तदान कर जरुरतमंदो के लिए छोटा सा काम कर रहा हूं। खुद को सुरक्षित रखें और घर के अंदर रहें। इसके साथ उन्होंने हैशटैग वी केयर, डोनेट ब्लड, फाइट कोरोना और इंडिया फाइट कोरोना भी दिया है।

बता दें केदार जाधव आज के ही दिन 1985 में महाराष्ट्र के पुणे में जन्म लिया था। उनके करियर की शुरुआत 16 नवम्बर 2014 को श्रीलंका के खिलाफ हुई थी। जिसके बाद उन्होंने लगातार शानदार प्रदर्शन जारी रखा और जनवरी 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ 76 गेंदों पर 120 रनों की पारी खेलकर उन्होंने भारतीय टीम को एक बड़े मैच में जीत दिलाई थी। केदार जाधव स्पिनर गेंदबाज भी है जो सपाट पिचों पर गेंदबाजी करते नजर आते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now