Create
Notifications

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए केरल की टीम का ऐलान, श्रीसंत को किया गया शामिल

श्रीसंत
श्रीसंत
सावन गुप्ता
visit

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed mushtaq ali trophy) के लिए केरल की टीम का ऐलान हो गया है। इस टीम में कई दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। भारत की तरफ से खेल चुके आक्रामक बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा को केरल का कप्तान बनाया गया है। इसके अलावा लंबे समय बाद तेज गेंदबाज श्रीसंत की भी वापसी हुई है। श्रीसंत (S Sreesanth) को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए केरल की टीम में शामिल किया गया है।

श्रीसंत ने ट्वीट में एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें केरल क्रिकेट संघ के पदाधिकारी उनका स्वागत कर रहे हैं और उनके एक कैप पहनने के लिए दी गई है। सभी खिलाड़ी इस पल के दौरान तालियां बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं। केरल की टीम में रॉबिन उथप्पा के अलावा संजू सैमसन, बेसिल थंपी, विष्णू विनोद, जलज सक्सेना और मोहम्मद अजहरुद्दीन जैसे खिलाड़ी भी हैं। सचिन बेबी को टीम का उप कप्तान बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: 3 ऐसे दिग्गज खिलाड़ी जो अपने पिता से ज्यादा सफल क्रिकेटर बने

केरल की टीम सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपने कैंपेन की शुरुआत 11 जनवरी को पुद्दुचेरी के खिलाफ मुकाबले से करेगी। उन्हें एलीट ग्रुप ई में रखा गया है, जिसमें मुंबई, दिल्ली, हरियाणा, आंध्रा, और पुद्दुचेरी की टीमें हैं। केरल की टीम अपने लीग स्टेज के सभी मुकाबले मुंबई में खेलेगी।

केरल की टीम श्रीसंत की वापसी से काफी उत्साहित होगी। ऐसे में देखना ये है कि वो लंबे समय बाद इस टूर्नामेंट में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

ये भी पढ़ें: रणजी ट्राफी के 3 दिग्गज कप्तान जो कभी भी टीम इंडिया के लिए नहीं खेले

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए केरल की टीम

संजू सैमसमन (कप्तान), रॉबिन उथप्पा, सचिन बेबी (उप कप्तान), एस श्रीसंत, बेसिल थंपी, जलज सक्सेना, विष्णू विनोद, मोहम्मद अजहरुद्दीन, राहुल पी, रोहन कुन्नूमेल, सलमान नजीर, एमडी निद्धेश, के एम आसिफ, अक्षय चंद्रन, सिजो मोन जोसेफ, एस मिथुन, अभिषेक मोहन, गोविंद वत्सल, आनंद जोसेफ, विनूप मनोहर, पीके मिथुन, केसी अक्षय और श्रीरूप।

Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now