Create

आईपीएल में वापसी को लेकर केविन पीटरसन ने दी मजेदार प्रतिक्रिया 

केविन पीटरसन लीजेंड लीग क्रिकेट में खेल रहे हैं
केविन पीटरसन लीजेंड लीग क्रिकेट में खेल रहे हैं

बुधवार को लीजेंड्स क्रिकेट लीग (Legends Cricket League) में एशिया लायंस के खिलाफ वर्ल्ड जायंट्स के ओपनर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने एक तूफानी पारी खेली और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी ने महज 38 गेंदों में नौ चौके और साथ छक्के लगाते हुए 86 रन की विष्फोटक पारी खेली। उनकी इस पारी के बाद क्रिकेट जगत से काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली और इसमें बंगाल के विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी का नाम भी शामिल रहा।

आईपीएल में केविन पीटरसन के साथ एक ही टीम में रह चुके गोस्वामी ने उनसे आईपीएल में वापसी की संभावना पर पूछा। 41 वर्षीय दिग्गज ने ट्विटर पर मजेदार जवाब देते हुए कहा कि वह बहुत महंगे होंगे और सभी मौजूदा क्रिकेटरों को शर्मिंदा करेंगे।

श्रीवत्स गोस्वामी के द्वारा आईपीएल में वापसी के बारे में पीटरसन ने ट्वीट करते हुए लिखा,

मैं बहुत महंगा होऊंगा और शायद लीग में टॉप स्कोरर बनूंगा। यह सभी आधुनिक खिलाड़ियों को शर्मिंदा करेगा!
@KP24 Get back in to the ipl mate 🔥
@shreevats1 I’d be too expensive and would probably end up being the top scorer in the league. It would embarrass all the modern day players! 🤣

केविन पीटरसन की बात से सहमति जताते हुए गोस्वामी ने उन्हें एक आईपीएल टीम खरीदने का सुझाव दिया। उन्होंने लिखा,

हाहा सहमत हैं, बस एक टीम खरीद सकते हैं, नेतृत्व कर सकते हैं और आईपीएल जीत सकते हैं।
@KP24 Haha agree, may be just buy a team, lead & win the ipl 🤪

आपको बात दें कि यह दोनों ही बल्लेबाज आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स का हिस्सा रह चुके हैं।

केविन पीटरसन की तूफानी पारी ने वर्ल्ड जायंट्स को दिलाई आसान जीत

वर्ल्ड जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और उनके गेंदबाजों ने अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। एशिया लायंस ने अपने सलामी बल्लेबाज टी दिलशान (17) और सनथ जयसूर्या (3) के विकेट 5वें ओवर तक गंवा दिए थे। उपुल थरंगा और असगार अफगान ने पारी को संभालते हुए 43 रनों की साझेदारी की। मिस्बाह उल हक (21 गेंदों में 18 रन), रोमेश कालुवितारना (23 गेंदों में 26 रन) तेजी से खेलने में कामयाब नहीं हुए। टीम के लिए सर्वाधिक 41 रन असफर अफगान ने बनाये। इसके अलावा टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। इसी वजह से 20 ओवर के बाद 149-7 का स्कोर ही बना पाई।

150 रनों का पीछा करने उतरी वर्ल्ड जायंट्स ने हर्षल गिब्स का विकेट जल्दी गंवा दिया था। हालांकि केविन पीटरसन ने छक्कों की बारिश करते हुए तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 38 गेंदों में 9 चौके और 7 छक्कों की मदद से 86 रन बनाए। उन्होंने अपनी टीम को जीत के करीब ला दिया था। अंत में वर्ल्ड जायंट्स ने 13 ओवर में 3 विकेट खोकर इस स्कोर को हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment