Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

केविन पीटरसन ने आईपीएल को बताया सबसे बड़ा टूर्नामेंट, पाकिस्तान से आई तीखी प्रतिक्रिया

केविन पीटरसन और विराट कोहली
केविन पीटरसन और विराट कोहली
Nitesh
ANALYST
Modified 03 Apr 2021
न्यूज़

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने आईपीएल (IPL) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आईपीएल को दुनिया का सबसे बड़ा टूर्नामेंट बताया है और सभी क्रिकेट बोर्ड से आग्रह किया है कि वो इस दौरान इंटरनेशनल मैचों का आयोजन ना कराएं।

अपने अफिशियिल ट्विटर हैंडल पर केविन पीटरसन ने आईपीएल को लेकर कहा कि ये सबसे बड़ा शो है और सभी बोर्ड्स को इसका महत्व समझना चाहिए। उन्होंने लिखा "क्रिकेट बोर्ड्स को ये समझने की जरुरत है कि आईपीएल सबसे बड़ा शो है। इस दौरान किसी भी प्रकार के इंटरनेशनल मैचों का आयोजन ना करें। ये बहुत ही सिंपल सी बात है।"

केविन पीटरसन के ट्वीट पर पाकिस्तान से तीखी प्रतिक्रिया आई

वहीं केविन पीटरसन के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तानी फैंस खुश नहीं दिखे। उन्होंने पीटरसन के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

Advertisement

आईपीएल में दुनिया भर के खिलाड़ी खेलते हैं और ज्यादातर ऐसा होता है कि आईपीएल के दौरान किसी भी मैच का आयोजन नहीं हो रहा होता है। इसकी वजह ये है कि इस लीग की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है और इसका आयोजन होने पर सबका ध्यान इसी तरफ लगा रहता है।

ये भी पढ़ें: "शोएब अख्तर ने मुझसे 2011 वर्ल्ड कप फाइनल के टिकट मांगे थे और मैंने उनसे कहा था कि पाकिस्तान फाइनल में नहीं जाएगा"

Published 03 Apr 2021, 10:47 IST
IPL
1 comment
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now