Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: केविन पीटरसन और शोएब अख्तर के बीच ट्विटर पर हुई नोकझोंक

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 03 Jun 2019, 14:09 IST
03 Jun 2019, 14:09 IST

Enter caption

केविन पीटरसन और शोएब अख्तर अपने जमाने के दिग्गज खिलाड़ी थे। दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी टीमों को कई मैचों में जीत दिलाई है। शोएब अख्तर जहां पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाजों में से एक हैं तो पीटरसन इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं। वहीं हाल ही में दोनों के बीच ट्विटर पर नोकझोंक भी देखने को मिली।

दरअसल शोएब अख्तर ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा 'खून, पसीना, आक्रामकता। जब आप अपने देश का प्रतिनिधित्व कर होते हैं तो इन्हीं चीजों की जरूरत होती है। आपके सीने पर जो ये स्टार लगा है वो आपका गौरव है। तगड़ा खेलिए।


शोएब अख्तर ने जो फोटो ट्वीट की है उसमें उनके पीछे केविन पीटरसन नजर आ रहे हैं। फोटो में पीटरसन आउट होकर पवेलियन जा रहे हैं और शोएब अख्तर सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसलिए तुरंत पीटरसन ने भी शोएब अख्तर के इस ट्वीट का जवाब दिया। हालांकि अपने ट्वीट में अख्तर ने कहीं भी पीटरसन का जिक्र नहीं किया था लेकिन फोटो की वजह से उन्होंने अख्तर के इस ट्वीट का उत्तर दिया।

केविन पीटरसन ने लिखा 'आपके ट्वीट पर मैं बहस नहीं कर सकता क्योंकि जब मैंने इस मैच में शतक लगा लिया और आपकी गेंदों पर कई चौके-छक्के लगाए उसके बाद आप मेरे विकेट को सेलिब्रेट कर रहे हैं। जबरदस्त जज्बा है।


शोएब अख्तर ने भी पीटरसन के इस ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने लिखा 'आपके विकेट के बाद मुझे चिकन डांस करके काफी मजा आया।


गौरतलब है कि शोएब अख्तर लगातार कई मसलों को लेकर ट्वीट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद की फिटनेस पर भी सवाल उठाए थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ विश्व कप में पाकिस्तान की हार के बाद शोएब अख्तर ने सरफराज अहमद की आलोचना की थी।

Advertisement

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:19 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...