IPL 2020 : केविन पीटरसन ने जुलाई-अगस्त में इस सीजन के आयोजन की जताई संभावना

आईपीएल
आईपीएल

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। जिस तरह से भारत में ये महामारी फैल रही है, उसे देखते हुए 15 अप्रैल के बाद भी इसके आयोजन की संभावना काफी कम ही है। आईपीएल का आयोजन इस साल कब होगा, इसको लेकर सभी दिग्गज तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। इसी कड़ी में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कहा है कि आईपीएल का आयोजन इस सीजन जुलाई-अगस्त में कराया जा सकता है।

स्टार स्पोर्ट्स के नए शो क्रिकेट कनेक्टेड में पीटरसन ने कहा कि जल्द से जल्द अगर बात करें तो जुलाई-अगस्त में इसका आयोजन हो सकता है। मेरा मानना है कि आईपीएल का आयोजन होना चाहिए। मेरे हिसाब से इस समय क्रिकेट सीजन की शुरुआत होगी। मुझे लगता है कि दुनिया का हर क्रिकेटर आईपीएल खेलना चाहता है। आप 3 जगहों का चुनाव करके वहां पर खेल सकते हैं, जो फैंस के लिए पूरी तरह बंद हो और खिलाड़ी वहां जाकर 3 या 4 हफ्तों में टूर्नामेंट खेल कर आएं। मुझे नहीं लगता कि इस समय फैंस का जीवन दांव पर लगाना चाहिए। फैंस को ये समझने की जरुरत है कि वे इस वक्त स्टेडियम में जाकर लाइव मैच नहीं देख सकते हैं। लेकिन इस तरह से एक चीज जरुर हो सकती है और वो ये कि हम टीवी पर मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स जैसी दो दिग्गज टीमों के बीच मैच जरुर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कोच टॉम मूडी ने बताया कौन हैं टी20 के दो विस्फोटक ओपनर

आपको बता दें कि आईपीएल का ये सीजन 29 मार्च से शुरु होने वाला था लेकिन कोरोना के कारण 15 अप्रैल तक इसे टाल दिया गया है। भारत में अभी इस वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है, इसलिए हाल-फिलहाल में आईपीएल का आयोजन संभव नहीं है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now