आरोन फिंच के अर्धशतक के बावजूद टीम की हार, सैम बिलिंग्स की टीम ने की जीत दर्ज 

BBL - Melbourne Renegades v Perth Scorchers
BBL - Melbourne Renegades v Perth Scorchers

KFC Big Bash League के 12वें सीजन में आज भी दो मुकाबले खेले गए। टूर्नामेंट के 24वें मैच में पर्थ स्कॉर्चर्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 5 विकेट से हराया, वहीं 25वें मैच में सिडनी सिक्सर्स को ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ 15 रनों से हार मिली।

आइये नजर डालते हैं आज खेले गए दोनों मुकाबलों पर :

मेलबर्न रेनेगेड्स बनाम पर्थ स्कॉर्चर्स

इस मुकाबले में मेलबर्न रेनेगेड्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी लेकिन 32 के स्कोर तक अपने 3 विकेट गंवा दिए। यहाँ से जोनाथन वेल्स और आरोन फिंच ने पारी को संभाला और अर्धशतकीय साझेदारी की। 84 के स्कोर पर वेल्स 24 गेंदों में 22 रन बनाकर चलते बने। फिंच अर्धशतक जड़ने में कामयाब रहे और 65 रन बनाकर आउट हुए। अपनी पारी में फिंच ने छह चौके और दो छक्के भी लगाए। निचले क्रम से भी कुछ अहम रन आये। इस तरह टीम ने 20 ओवर में 155/6 का स्कोर बनाया। जवाबी पारी खेलते हुए पर्थ स्कॉर्चर्स ने सबसे पहले एडम लिथ का विकेट गंवाया। वह 2 रन बनाकर आउट हुए। फाफ डू प्लेसी ने कुछ अच्छे शॉट खेले और 39 रनों की पारी खेली। कैमरन बैनक्रॉफ्ट और जोश इंग्लिस ने क्रमशः 46 और 47 रन बनाये। कुछ और विकेट गिरे लेकिन टीम ने दो गेंद शेष रहते 156/5 का स्कोर बनाकर मुकाबला अपने नाम किया।

ब्रिस्बेन हीट बनाम सिडनी सिक्सर्स

पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्रिस्बेन हीट की तरफ से जबरदस्त बल्लेबाजी देखने को मिली और टीम ने पूरे ओवर खेलते हुए 224/5 का बड़ा स्कोर बनाया। टीम के लिए नाथन मैकस्वीनी ने सबसे ज्यादा 84 रन बनाये, वहीं जोश ब्राउन ने भी 62 और सैम बिलिंग्स ने 28 रनों की पारी खेली। सिडनी सिक्सर्स के बल्लेबाजों को अच्छी शुरुआत मिली लेकिन कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल पाया और टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। जेम्स विन्स और जॉर्डन सिल्क ने अपनी टीम के लिए 41-41 रन बनाये।

31 दिसंबर को खेले गए मुकाबलों के नतीजे

कल भी टूर्नामेंट में दो मुकाबले खेले गए थे। टूर्नामेंट के 23वें मुकाबले में सिडनी थंडर ने होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ 62 रनों से जीत दर्ज की। वहीं एडिलेड स्ट्राइकर्स को मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ 8 रनों की करीबी हार मिली थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now