ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की तूफानी पारी के बावजूद हारी टीम, मैथ्यू वेड ने भी खेली जबरदस्त पारी

BBL - Hobart Hurricanes v Perth Scorchers
BBL - Hobart Hurricanes v Perth Scorchers

KFC Big Bash League के 12वें सीजन के आठवें मुकाबले में होबार्ट हरिकेंस ने पर्थ स्कॉर्चर्स को 8 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए होबार्ट हरिकेंस की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 172 रन बनाये, जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम पूरे ओवर खेलकर 8 विकेट के नुकसान पर 164 रन ही बना सकी। हरिकेंस के पैट्रिक डूली को शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी होबार्ट हरिकेंस की शुरुआत खराब रही और टीम ने पहली ही गेंद पर ओपनर बेन मैकडरमॉट का विकेट गंवा दिया। यहाँ से डार्सी शॉर्ट और कप्तान मैथ्यू वेड ने तेजी से रन बटोरे और स्कोर को 60 के पार पहुँचाया। 65 के स्कोर पर वेड 29 गेंदों में 51 रन बनाकर आउट हो गए। शार्ट भी 35 रन बनाकर 110 के स्कोर पर चलते बने। शादाब खान ने भी 22 रनों की पारी खेली। जेम्स नीशाम बिना खाता खोले ही आउट हो गए। कुछ और विकेट गिरे लेकिन टिम डेविड ने 28 गेंदों में नाबाद 46 रन बनाते हुए टीम को अच्छे स्कोर तक पहुँचाया। पर्थ स्कॉर्चर्स की तरफ से झाई रिचर्डसन ने सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए पर्थ स्कॉर्चर्स को 44 रनों की शुरुआत मिली। फाफ डू प्लेसी ने तूफानी बल्लेबाजी की और 16 गेंदों में 32 रन जड़ दिए। दूसरे ओपनर एडम लिथ कुछ खास नहीं कर पाए और 10 रन बनाकर चलते बने। टीम के लिए जोश इंग्लिस को छोड़कर अन्य कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। उन्होंने 37 गेंदों में चार चौके और तीन छक्के लगाते हुए 62 रन बनाये लेकिन अन्य बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण टीम को हार मिली। होबार्ट हरिकेंस के लिए पैट्रिक डूली ने 16 रन देकर चार विकेट चटकाए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now