Create
Notifications

किरोन पोलार्ड ने अहम टूर्नामेंट में खेलने से किया मना, आंद्रे रसेल भी नहीं खेलेंगे

reaction-emoji
Naveen Sharma

इंग्लैंड में होने वाले द हंड्रेड टूर्नामेंट से कुछ और खिलाड़ियों ने नाम वापस लिया है। हेले मैथ्यूज, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, मर्चेंट डी लैंग, केटी मैक और ग्लेन फिलिप्स ने विदेशी खिलाड़ियों के प्रतिस्थापन के रूप में द हंड्रेड के लिए साइन अप किया है। ऑस्ट्रेलियाई सुपरस्टार एलिस पेरी और वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल और किरोन पोलार्ड की जोड़ी ने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है।

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी मैथ्यूज वेल्श फायर के लिए खेलेंगे, सुने लुअस कोरोना संक्रमण के कारण टूर्नामेंट से बाहर है। न्यूजीलैंड के बड़े हिट ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहम ने साउदर्न ब्रेव में रसेल की जगह ली है। रसेल अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के कारण टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेंगे।

वीज़ा मामलों के कारण स्वदेश लौटने वाले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वजाब रियाज की जगह ट्रेंट रॉकेट्स में मर्चेंट डी लैंग को शामिल किया गया है। दूसरी ओर पोलार्ड के स्थान पर वेल्श फायर के लिए ग्लेन फिलिप्स पूरा टूर्नामेंट खेलेंगे। इंग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप क्वाड इंजरी के कारण प्रतियोगिता का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने कहा है कि जब मुझे साउदर्न ब्रेव में शामिल होने का कॉल आया तो यह एक आसान निर्णय था। मैं हैम्पशायर में वास्तव में अच्छी तरह से बस गया हूं और मैं एजेस बाउल में कुछ और शानदार यादें बनाने की उम्मीद कर रहा हूं। मैं वास्तव में डेवोन कॉनवे के साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्सुक हूं और सभी लोग वहां जाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

द हंड्रेड टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए पहले कई दिग्गज सामने आए थे लेकिन टूर्नामेंट नजदीक आने के साथ बड़े नामों ने पीछे हटना शुरू कर दिया। इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय मैचों में व्यस्त रहना चाहते हैं इसलिए द हंड्रेड से नाम वापस ले रहे हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...