Create

कैरेबियन प्रीमियर लीग में किरोन पोलार्ड ने पकड़ा अद्भुत कैच, देखिये वीडियो  

 किरोन पोलार्ड ने पकड़ा अद्भुत कैच (Screenshots : Fancode Video)
किरोन पोलार्ड ने पकड़ा अद्भुत कैच (Screenshots : Fancode Video)
Ankit

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) 2022 की शुरुआत बीते 31 अगस्त को हो चुकी है। CPL का दूसरा मैच ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और सेंट लूसिया किंग्स के बीच खेला गया, जिसमें किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की अगुवाई वाली ट्रिनबागो ने तीन विकेट से जीत दर्ज की। वॉर्नर पार्क में खेले गए इस मैच में पोलार्ड ने जबरदस्त कैच पकड़ा, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

दरअसल, पहले बल्लेबाजी करने वाली सेंट लूसिया की पारी के आखिरी ओवर में अद्भुत कैच देखने को मिला। ट्रिनबागो के तेज गेंदबाज जायडन सील्स 20वां ओवर फेंक रहे थे। उनकी चौथी गेंद पर अल्जारी जोसेफ ने लॉन्ग ऑन पर करारा शॉट लगाया। एक समय ऐसा लग रहा था कि गेंद छक्के के लिए जाएगी लेकिन बाउंड्री पर खड़े विपक्षी कप्तान पोलार्ड ने उछलकर एक हाथ से कैच पकड़ा और बाउंड्री के भीतर पैर गिरने से पहले ही हवा में गेंद उछाल दी और फिर दोबारा से कैच पकड़ लिया। पोलार्ड पहले भी बेहतरीन कैच पकड़ चुके हैं। वह बाउंड्री पर अपने ऊंचे कद का भरपूर फायदा उठाने से कभी नहीं चूकते हैं।

WOW. No way did @KieronPollard55 pull that off. Needed every bit of his height and experience for that catch! Catch all the action from the CPL T20 LIVE, only on #FanCode 👉 bit.ly/CPL-on-FANCODE @CPL @TKRiders #CaribbeanPartyOnFanCode #CPLT20 #CricketPlayedLouder https://t.co/vEiIfpyfS9

अगर मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले खेलते हुए सेंट लूसिया ने 32 के स्कोर तक अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट खो दिए। इस बीच जॉनसन चार्ल्स (4) और लेरॉय लुग (13) सस्ते में पवेलियन लौट गए। नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए आए मार्क दयाल ने 24 गेंदों में 35 रनों की उपयोगी पारी खेली। वहीं मध्यक्रम में रौशन प्राइमस ने 25 गेंदों में 38 रनों का योगदान देकर टीम का स्कोर 143 तक पहुंचा दिया। ट्रिनबागो के गेंदबाज अकील होसैन ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 13 रन देकर चार विकेट लिए।

जवाब में ट्रिनबागो ने आखिरी ओवर में सात विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। ट्रिनबागो से टियोन वेबस्टर (58) और टिम साइफर्ट (34) ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...