COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

चौथे टेस्ट से पहले इंग्लिश प्रीमियर लीग का मैच देखने पहुंचे केएल राहुल और उमेश यादव

48   //    28 Aug 2018, 06:41 IST

भारतीय टीम के अधिकतर खिलाड़ी फुटबॉल के प्रशंसक हैं। मैदान पर अक्सर ही इन खिलाड़ियों को फुटबॉल खेलते देखा जाता है। विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी फुटबॉल की इंग्लिश प्रीमियर लीग के भी फैन हैं। अब एक और भारतीय खिलाड़ी ने फुटबॉल के खेल के प्रति अपनी दीवानगी साबित की है। हम बात कर रहे हैं भारतीय टीम के सितारे केएल राहुल की , जो कि इंग्लिश प्रीमियर लीग की टीम आर्सेनल के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। चौथे टेस्ट से पहले विराट ब्रिगेड के स्टार खिलाड़ी समय निकालकर ईपीएल का मैच देखने गए।

 

 



 

 

ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल और तेज गेंदबाज उमेश यादव इंग्लिश प्रीमियर लीग में आर्सेनल और वेस्ट हैम के बीच होने वाले मैच को देखने गए थे। मैच के बाद टीम इंडिया के दोनों खिलाड़ियों ने आर्सेनल के स्ट्राइकर डैनी वेलबेक और गोलकीपर बर्न्ड लेनो से मुलाकात भी की। दोनों ने इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

 



 

 

उमेश और राहुल ने चेल्सी की तरफ से खेलने वाले फ्रांस के मिडफील्डर कांते से भी मुलाकात की। जब कांते को पता चला कि केएल राहुल अर्सेनल के बड़े फैन हैं तो वह नाराज हो गए। हालांकि यह खेल भावना के तहत कही गई बात ही थी। वहीं उमेश यादव ने भी कांते से मुलाकात को लेकर कुछ ऐसी ही बात कही। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि कांते की जीत की कहानी सुनकर अच्छा लगा।

 





इंग्लैंड के खिलाफ जारी सीरीज में केएल राहुल छः पारियों में 94 रन ही बना पाए हैं। हालांकि तीसरे टेस्ट मैच की दोनों ही पारियों में उन्होंने शिखर धवन के साथ मिलकर टीम को सधी हुई शुरुआत प्रदान की। इस दौरान उन्होंने 23 और 36 रन की पारियाँ खेलीं। वहीं उमेश यादव को एक ही टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला है जिसमें उन्होंने 3 विकेट चटकाए। टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट 30 अगस्त से साउथैंप्टन में खेला जाना है। टीम इंडिया इस टेस्ट सीरीज में भारत 2-1 से पिछड़ रही है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...