COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

शेन वॉटसन ने के एल राहुल को बताया विश्व क्रिकेट का बेहतरीन खिलाड़ी

6   //    02 Aug 2018, 11:46 IST

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने भारतीय बल्लेबाज के एल राहुल की काफी तारीफ की है। उन्होंने के एल राहुल को तीनों ही प्रारूपों का बेहतरीन खिलाड़ी बताया है। वॉटसन ने कहा कि भारतीय टीम मैनेजमेंट ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उनको शामिल कर अच्छा फैसला लिया है।

इंडिया टुडे के साथ बातचीत में शेन वॉटसन ने कहा कि मेरे हिसाब से के एल राहुल इस वक्त विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं। जिस तरह से वो बल्लेबाजी करते हैं वो मुझे काफी पसंद है। उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखकर काफी अच्छा लगता है। वॉटसन ने कहा कि चाहे तेज गेंदबाज हों या फिर स्पिनर के एल राहुल काफी आसानी से शॉट लगा देते हैं। उनके पास सभी शॉट्स हैं। वॉटसन ने आगे कहा कि के एल राहुल के पास अच्छा डिफेंस भी है। वो एक बहुत ही शानदार बल्लेबाज हैं। चाहे वो टी20 हो, जैसा कि हमने इस साल के आईपीएल में भी देखा, फिर चाहे वो वनडे क्रिकेट हो या फिर टेस्ट क्रिकेट, उनके पास सभी तरह की गेंदबाजी के खिलाफ बल्लेबाजी करने की पूरी क्षमता है।

वॉटसन ने इंग्लैंड और इंडिया के बीच चल रहे टेस्ट सीरीज को लेकर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड की टीम पिछले कुछ समय से टेस्ट की बजाय वनडे क्रिकेट ज्यादा अच्छा खेल रही है। इसलिए अगर भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में जीत हासिल करती है तो मुझे कोई हैरानी नहीं होगी। टीम के पास प्रतिभाशाली खिलाड़ी भी हैं और तकनीक भी बढ़िया है। इसलिए मुझे हैरानी होगी अगर भारतीय टीम वहां नहीं जीतती है। गौरतलब है भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सीरीज जीतने के लिए भारत को फेवरिट बता रहे हैं। सबका कहना है कि इस बार भारतीय टीम के पास इंग्लैंड को उन्हीं के घर में हराने का सुनहरा मौका है।

Fetching more content...