Create

टी10 लीग में भारतीय बल्लेबाज ने लगाए छह गेंदों में लगातार छह छक्के, देखें वीडियो

कृष्णा पांडे ने लगाए लगातार छह छक्के
कृष्णा पांडे ने लगाए लगातार छह छक्के

पांडिचेरी टी10 लीग में धमाकेदार बल्लेबाजी देखने को मिली है। युवा भारतीय बल्लेबाज कृष्णा पांडे (Krishna Pandey) ने एक ओवर में लगातार छह छक्के लगाने का कारनामा कर दिखाया है। टी10 क्रिकेट में यह उपलब्धि पहले भी हासिल की जा चुकी है, लेकिन पांडे इस लिस्ट में शामिल होने वाले लेटेस्ट बल्लेबाज बन गए हैं। नितेश ठाकुर (Nitesh Thakur) के खिलाफ पांडे ने धुआंधार बल्लेबाजी की और उनके एक ही ओवर में लगातार छह छक्के लगा दिए।

6️⃣6️⃣6️⃣6️⃣6️⃣6️⃣He has done the unthinkable! #KrishnaPandey shows what's possible with his heart-stirring hits! Watch the Pondicherry T10 Highlights, exclusively on #FanCode 👉 bit.ly/Fancode_App https://t.co/jfafcU8qRW

पांडे ने छक्के लगाने की शुरुआत मिडविकेट पर लगाए हुए शॉट से की थी और इसके बाद उन्होंने मैदान के चारों तरफ गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचाया। उन्होंने जो आखिरी छक्का लगाया था वह पूरी तरह से बल्ले पर नहीं आया था, लेकिन इसके बावजूद गेंद बाउंड्री लाइन के पार चली गई थी और उन्होंने रिकॉर्ड बना लिया था। पांडे की इस शानदार उपलब्धि के बाद पूरा डगआउट खड़ा था और उनका हौंसला बढ़ा रहा था।

पांडे ने खेली 19 गेंदों में 83 रनों की धुंआधार पारी

रॉयल्स और पैट्रिएट्स के बीच खेले गए मुकाबले में रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवरों में 157/3 का बड़ा स्कोर खड़ा किया था। उनके लिए ओपनर बल्लेबाज आर रघुपति ने 30 गेंदों में नाबाद 84 रनों की पारी खेली थी। पैट्रिएट्स के सामने बड़े स्कोर का दबाव था और उन्होंने पहले पांच ओवरों में ही तीन विकेट भी गंवा दिए थे।

कृष्णा पांडे ने फिर धुंआधार बल्लेबाजी की और अपनी टीम को मैच में बनाए रखा। लगातार छह छक्के लगाने वाले पांडे ने केवल 19 गेंदों में 83 रन बना डाले। उन्होंने अपनी पारी में 12 छक्के और दो चौके लगाते हुए अपनी टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया था। हालांकि, अपनी टीम को जीत के करीब पहुंचाने के बाद वह आउट हो गए और रॉयल्स ने चार रन से यह मैच अपने नाम कर लिया।

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment