Create

कृष्णप्पा गौतम ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

reaction-emoji
Naveen Sharma

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के नए बल्लेबाज कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने सोमवार को जोर देकर कहा कि गेंदबाजों को एमएस धोनी की कप्तानी में खेलना पसंद है और वह कोई अपवाद नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान गेंदबाजों की ताकत को समझने और उन्हें प्रबंधित करना भी उन्हें है। कृष्णप्पा गौतम को बड़ी राशि में चेन्नई ने खरीदा है।

कृष्णप्पा गौतम के गौतम का पिछला आईपीएल सीजन साधारण रहा था, जिसमें उन्होंने पंजाब किंग्स के लिए सिर्फ 2 गेम खेलने में कामयाबी हासिल की, फरवरी में IPL 2021 की नीलामी में CSK ने उन्हें 9।25 करोड़ रुपये में खरीदा। ऑफस्पिन गेंदबाजी के अलावा वह अच्छे बल्लेबाज हैं और 2018 में अपने पदार्पण सत्र में एक छाप छोड़ी। उस सीजन में उन्होंने 11 विकेट हासिल किये और कुछ मौकों पर बल्लेबाजी भी अच्छी की। इसके बाद 2020 में वह पंजाब किंग्स का हिस्सा हो गए।

चेन्नई सुपरकिंग्स की वेबसाइट से बातचीत करते हुए गौतम ने कहा कि मैं सीएसके जैसी चैंपियन की ओर से खेलने की उम्मीदों का कोई दबाव महसूस नहीं करता। वास्तव में, माही भाई (एमएस धोनी) की कप्तानी में खेलना मेरे लिए एक सपना सच होना है।

उन्होंने कहा कि गेंदबाज माही भाई के अधीन खेलना पसंद करते हैं क्योंकि वह एक गेंदबाज की ताकत को समझते हैं और जानते हैं कि उनसे सर्वश्रेष्ठ कैसे हासिल किया जाए। CSK प्रबंधन खेल के साथ अपने लंबे जुड़ाव के कारण क्रिकेट को समझता है, जो फिर से खिलाड़ियों के लिए उनके दृष्टिकोण को दर्शाता है।

गौरतलब है कि पिछले साल के खराब प्रदर्शन को देखते हुए इस बार चेन्नई की टीम में कुछ बदलाव किये गए हैं। केदार जाधव को रिलीज किया गया है। रॉबिन उथप्पा को ट्रेड से टीम में लाया गया और मोईन अली के अलावा कृष्णप्पा गौतम को भी टीम में लाया गया है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...