COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

स्पिन गेंदबाज क्रुणाल पांड्या ने फेंकी बाउंसर, राशिद खान ने गेंद का समर्थन करते हुए हार्दिक पांड्या को दी चुनौती

14   //    20 Jul 2018, 05:07 IST

ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या हाल ही में इंडिया ए , इंग्लैंड लायंस और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई त्रिकोणीय श्रंखला में खेलते नज़र आये थे। श्रेयस अय्यर के नेतृव में खेल रही इंडिया ए ने फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड लायंस को मात देते हुए त्रिकोणीय श्रंखला पर कब्जा जमाया था।

इस टूर्नामेंट में इंडिया ए और इंग्लैंड लायंस के बीच फाइनल मुकाबले समेत तीन बार भिड़ंत हुई। इन्हीं में से एक मैच में क्रुणाल पांड्या ने जानबूझकर एक बल्लेबाज को बाउंसर गेंद फेंकी। ये गेंद तेजी के साथ इतनी उछली कि बल्लेबाज को कुछ समझ नहीं आया और गेंद उसकी कोहनी में जाकर लगी।

क्रुणाल ने इस गेंद का वीडियो ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा कि तेज़ गेंदबाज ही क्यों सारी मस्ती करें। हम भी बाउंसर कर सकते हैं। इस वीडियो को लोग बड़ी संख्या में शेयर कर रहे हैं।

 




वहीं अफ़ग़ानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने क्रुणाल पांड्या की इस बात का समर्थन करते हुए शानदार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा " बिल्कुल हमें इस चीज़ पर काम करना चाहिए।"

 



राशिद खान की इस प्रतिक्रिया पर क्रुणाल ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि हाँ हमें ऐसा करना चाहिए , लेकिन ऐसी गेंद हम एक दूसरे को नहीं फेंकेंगे।

 



राशिद खान ने क्रुणाल की बात को स्वीकारते हुए मज़ाकिया अंदाज़ में कहा " डील डन। क्या हम ऐसी गेंद हार्दिक पांड्या को फेंक सकते हैं?

 



हार्दिक पांड्या ने भी राशिद खान की इस चुनौती को स्वीकारते हुए अपनी हामी भर दी।

 



गौरतलब है कि क्रुणाल पांड्या को इंग्लैंड और भारत के बीच खेली गई अंतर्राष्ट्रीय टी20 सीरीज के लिए चोटिल वाशिंगटन सुंदर के स्थान पर टीम में शामिल किया गया था। हालांकि उन्हें इस दौरान पर्दापण का मौका नहीं मिला।

 

ANALYST
scribble trending cricket stuff
Advertisement
Fetching more content...