Create

क्रिकेट न्यूज: क्रुणाल पांड्या ने पूर्व क्रिकेटर जैकब मार्टिन की मदद के लिए दिया ब्लैंक चेक

Enter caption

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने जैकब मार्टिन की मदद के लिए ब्लैंक चेक दिया है। आपको बता दें कि जैकब मार्टिन पूर्व भारतीय खिलाड़ी हैं जोकि इस वक्त अपने इलाज के लिए आर्थिक अभाव से जूझ रहे हैं।

जैकब मार्टिन 28 दिसंबर को एक सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हो गए थे। उनके लिवर और फेफड़ों में गंभीर चोट आई है। इस वक्त वो अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। बताया जा रहा है कि उनके इलाज का एक दिन का खर्च करीब 70 हजार रूपए आ रहा है। उनकी पत्नी ने मदद के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से गुहार लगाई थी, जिसके बाद बीसीसीआई ने तुरंत 5 लाख रूपए की मदद की थी। वहीं पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली भी जैकब मार्टिन की मदद के लिए आगे आए थे और उन्होंने कहा था कि वो उनके इलाज के लिए हर संभव मदद करेंगे। सौरव गांगुली ने कहा था कि वो मार्टिन के परिवारवालों के साथ हैं। मार्टिन और मैं एक साथ खेले थे और मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

अब इसी कड़ी में क्रुणाल पांड्या का भी नाम जुड़ गया है। द् टेलीग्राफ की खबर के मुताबिक क्रुणाल पांड्या ने ब्लैंक चेक देते हुए लिखा ' सर आपको जितनी भी जरूरत हो वो इस चेक पर लिख दें। लेकिन एक लाख से कम का चेक नहीं भरिएगा।' गौरतलब है कि जैकब मार्टिन और क्रुणाल पांड्या एक ही शहर के हैं। दोनों ही खिलाड़ी बड़ौदा के रहने वाले हैं।

जैकब मार्टिन ने भारत के लिए 10 वनडे मैच खेले थे। इस दौरान उन्होंने 158 रन बनाए थे। उन्होंने अपना पहला वनडे मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ 11 सितंबर 1999 में खेला था। उनके साथ हुए हादसे की खबर सुनते ही कई पूर्व क्रिकेटर और अधिकारी उनकी मदद के लिए आगे आए हैं।

Get Cricket News In Hindi Here.

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment