कैमरन ग्रीन के खिलाफ लगातार दो छक्के लगाने को लेकर केएस भरत ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

केएस भरत ने लगातार दो छक्के लगाए
केएस भरत ने लगातार दो छक्के जड़ दिए

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत (KS Bharat) ने अहमदाबाद टेस्ट मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज कैमरन ग्रीन के खिलाफ लगातार दो छक्के लगाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें तेज गेंदबाजों के खिलाफ खेलना पसंद है।

केएस भरत ने अहमदाबाद टेस्ट मैच में 44 रनों की पारी खेली। उन्होंने दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के साथ मिलकर बेहतरीन साझेदारी की। श्रेयस अय्यर की इंजरी के बाद उन्होंने अच्छी तरह से पारी को आगे बढ़ाया और इसके लिए उनकी काफी तारीफ भी हुई।

मुझे तेज गेंदबाजी पसंद है - केएस भरत

केएस भरत ने अपनी इस पारी के दौरान कैमरन ग्रीन के खिलाफ लगातार दो गेंद पर दो छक्के जड़ दिए। उन्होंने सबसे पहले स्क्वायर लेग के ऊपर से दो छक्के लगाए और इसके बाद प्वॉइंट की दिशा में गेंद को बाउंड्री के बाहर भेजा। केएस भरत से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,

मैं पहले ओवर में ये देखना चाहता था कि वो फुल बॉल डालना चाहते हैं या फिर छह गेंदें बाउंसर डालेंगे। उन्होंने सभी छह बाउंसर डाली। दूसरे ओवर में मुझे पता था कि वो उसी प्लान के साथ जाएंगे और मैं इसके लिए तैयार था। ये मेरा शॉट है। मुझे तेज गेंदबाजी पसंद है और पेस को मैं अच्छी तरह से हैंडल करता हूं। मुझे खुशी है कि मैं ये शॉट लगा पाया।

आापको बता दें कि कोहली और केएस भरत के बीच साझेदारी के दौरान थोड़ी गफलत भी देखने को मिली। खेल के चौथे दिन 109वें ओवर के दौरान कोहली ने टॉड मर्फी की गेंद पर एक शॉट खेला और रन लेने के लिए दौड़ पड़े। हालांकि केएस भरत ने रन लेने के लिए मना कर दिया और कोहली किसी तरह मुश्किल से अपनी क्रीज में वापस पहुंचे। इससे विराट कोहली नाराज भी हो गए और उन्होंने घूरकर केएस भरत की तरफ देखा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now