‘बच्चे दूसरे को नीचा दिखाने से...’ ट्रोलर की कुलदीप यादव ने की बोलती बंद, दिया करारा जवाब 

Sri Lanka Asia Cup Cricket
कुलदीप यादव

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले दो मुकाबले से बाहर रहे। उन्हें आराम दिया गया था। इस दौरान वह अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे थे। इन्हीं छुट्टियों के बीच उन्होंने हाल ही में प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर यूनाइटंड के बर्नले पर 1-0 की जीत को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

इस प्रतिक्रिया के बाद एक यूजर ने कुलदीप यादव को ट्रोल की कोशिश की जिस पर उन्होंने मुंहतोड़ जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी।

कुलदीप यादव ने ट्रोलर की बोलती की बंद

दरअसल, एशिया कप 2023 के बाद कुलदीप यादव अपने माता-पिता के साथ बागेश्वर धाम पहुंचे और वहां के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री का आशीर्वाद भी लिया। कुलदीप के बागेश्वर धाम पहुंचने की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। इसी को लेकर ही ट्विटर पर एक यूजर ने उन्हें घेरने की कोशिश की। उसने कुलदीप यादव के प्रीमियर लीग के प्रतिक्रिया वाले पोस्ट पर ट्वीट करते हुए कहा, ‘इतना दिमाग भाई मां-बाप को एक फ्रॉड बाबा के सामने झुकवाने से पहले लगा लेते।'

ट्रोलर की इस बात पर कुलदीप यादव ने शानदार तरीके से जवाब देते हुए कहा, ‘बच्चे दूसरों को नीचा दिखाने से कुछ नहीं होगा अपने में ध्यान दे और जिदंगी में पॉजिटिव रह, बाकी खुश रह हमेशा।’ कुलदीप के इस जवाब ने ट्रोलर की बोलती बंद कर दी। फैंस को भी स्टार स्पिनर का जवाब देने का अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि कुलदीप यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे से टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे। एशिया कप के दौरान कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी की थी। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में विपक्षी टीमों को अपनी गेंदों से जमकर परेशान किया था और जबरदस्त प्रदर्शन के कारण प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट भी बने थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar