Create

कुलदीप यादव को टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलने की उम्मीद काफी कम ही है, दिग्गज स्पिनर को लेकर आई प्रतिक्रिया

कुलदीप यादव का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है
कुलदीप यादव का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के टी20 वर्ल्ड कप टीम (T20 World Cup) में जगह बनाने की संभावना को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई है। पूर्व क्रिकेटर रितेंदर सिंह सोढ़ी ने कहा है कि जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में जिस तरह का परफॉर्मेंस कुलदीप यादव का रहा उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलने की उम्मीद काफी कम ही है।

रितेंदर सिंह सोढ़ी के मुताबिक कुलदीप यादव को टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने के लिए जबरदस्त प्रदर्शन करने की जरूरत थी लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए। अगर कुलदीप को इंडियन टीम में अपनी जगह लगातार बनाए रखनी है तो फिर उन्हें और अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

कुलदीप यादव को और बेहतर करने की जरूरत थी - रितेंदर सिंह सोढ़ी

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान रितेंदर सिंह सोढ़ी ने कहा कि कुलदीप यादव को टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलना काफी मुश्किल है। उन्होंने कहा,

चयनकर्ताओं का दिल जीतने के लिए इस टूर पर कुलदीप यादव को जबरदस्त प्रदर्शन करने की उम्मीद थी। उन्होंने अच्छी गेंदबाजी जरूर की लेकिन उन्हें और निरंतरता दिखानी होगी। वो थोड़े निराश होंगे क्योंकि और अच्छा प्रदर्शन कर सकते थे। देखने वाली बात होगी कि उनका चयन टी20 वर्ल्ड कप टीम में होता है या नहीं लेकिन इस वक्त उनके चांस काफी कम लगते हैं।

आपको बता दें कि कुलदीप यादव भारत के बेहतरीन स्पिन गेंदबाजों में से एक हैं। उन्होंने अभी तक वनडे और टी20 में काफी विकेट चटकाए हैं। कुलदीप दो बार हैट्रिक लेने वाले इकलौते भारतीय गेंदबाज हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से उनका परफॉर्मेंस वैसा नहीं रहा है। इंजरी के कारण काफी समय तक वो टीम से बाहर रहे और वापसी करने के बाद उनकी बॉलिंग में वो धार नहीं दिखी है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment