'इन दोनों ने मुझे मेन वीडियो में लिया ही नहीं', कुलदीप यादव ने रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल के प्रैंक के बारे में किया खुलासा 

Neeraj
रोहित और यूजी ने मिलकर कुलदीप के साथ किया था प्रैंक
रोहित और यूजी ने मिलकर कुलदीप के साथ किया था प्रैंक

चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की गिनती भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख गेंदबाजों में होती है। बाएं हाथ के गेंदबाज कुलदीप यादव का भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से खास रिश्ता है। तीनों अक्सर साथ में मिलकर मैदान के अंदर और बाहर मस्ती-मजाक करते नजर आते हैं। एक शो के दौरान कुलदीप यादव ने एक मजेदार घटना के बारे में जिक्र किया, जब टीम इंडिया 2019 में न्यूजीलैंड दौरे पर गई थी। उस दौरान रोहित शर्मा और यूजी चहल ने मिलकर उनके साथ प्रैंक किया था।

दरअसल, ये तीनों खिलाड़ी मिलकर एक डांस वीडियो बनाना चाह रहे थे ताकि उसे टिकटॉक पर अपलोड कर सकें। हालाँकि, कुलदीप डांस करने के मामले में बिल्कुल भी अच्छे नहीं थे, इसके बावजूद उन्होंने वीडियो के लिए काफी मेहनत की, लेकिन जब वीडियो बनाने की बारी आई तो इन दोनों ने उन्हें वीडियो में लिया ही नहीं। यह खुलासा कुलदीप ने लोकप्रिय यूट्यूब शो 'ब्रेकफास्ट विद द चैंपियंस' में किया।

शो के दौरान बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज ने बताया,

हम (कुलदीप, चहल, रोहित) टिकटॉक पर एक डांस वीडियो की योजना बना रहे थे और हमने इसके लिए कड़ा अभ्यास किया। यह हमारी कोरियोग्राफी और हमारी कड़ी मेहनत थी, लेकिन रोहित और यूजी ने मुझे वीडियो बनाते समय लिया ही नहीं। मैं वीडियो में डांस करने के लिए काफी उत्सुक था, क्योंकि इसके लिए मैंने हद से ज्यादा मेहनत की थी।

कुलदीप के साथ यूजी चहल भी इस शो में बतौर मेहमान पहुंचे थे और उन्होंने इस वाकये को याद करते हुए बताया,

अगर आप उनके डांस पर गौर करते तो आप समझ जाते कि हमने कुलदीप को वीडियो में क्यों नहीं लिया था।

आप भी देखें यह वीडियो:

youtube-cover

गौरतलब है कि ये दोनों भारतीय गेंदबाज मौजूदा समय में आईपीएल 2023 में खेल रहे हैं। टूर्नामेंट में चहल राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं जबकि कुलदीप दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now