कुलदीप यादव ने अपने कमबैक को लेकर सोशल मीडिया पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

कुलदीप यादव काफी लंबे समय के बाद अंतर्राष्ट्रीय मैचों में वापसी कर रहे हैं
कुलदीप यादव काफी लंबे समय के बाद अंतर्राष्ट्रीय मैचों में वापसी कर रहे हैं

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने लंबे समय बाद अपनी वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कुलदीप ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया और अपने कमबैक को लेकर बयान दिया।

कुलदीप यादव वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से वापसी कर रहे हैं। वो लंबे समय बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। कुलदीप यादव इससे पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ होम सीरीज का हिस्सा थे लेकिन इंजरी की वजह से उन्हें बाहर होना पड़ा था। उन्हें वेस्टइंडीज दौरे के लिए जब टीम में शामिल किया गया था तब भी उनके फिटनेस पर सवाल थे। चयनकर्ताओं ने कहा था कि अगर कुलदीप पूरी तरह से फिट हो गए तभी वो वेस्टइंडीज टूर पर जाएंगे।

कुलदीप यादव ने अपनी ट्रेनिंग का वीडियो किया शेयर

हालांकि कुलदीप पूरी तरह से फिट करार दिए गए और अब वो वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं। उन्होंने पहले टी20 मैच से पूर्व एक वीडियो शेयर किया और उसके कैप्शन में लिखा 'जब आप एक बार शुरूआत कर देते हैं तो फिर पीछे मुड़ने का सवाल ही नहीं उठता है।'

आपको बता दें कि कुलदीप यादव भारत के बेहतरीन स्पिन गेंदबाजों में से एक हैं। उन्होंने अभी तक वनडे और टी20 में काफी विकेट चटकाए हैं। कुलदीप दो बार हैट्रिक लेने वाले इकलौते भारतीय गेंदबाज हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच 29 जुलाई को खेला जाएगा। अगले दो टी20 मुकाबले एक और दो अगस्त को खेले जाएंगे। अंतिम दो टी20 मुकाबले छह और सात अगस्त को फ्लोरिडा में खेले जाने हैं। कुलदीप यादव चाहेंगे कि उन्हें इन मुकाबलों में खेलने का मौका मिले ताकि वो अच्छा प्रदर्शन करके टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकें।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता