IPL 2020: कुमार संगकारा ने महेंद्र सिंह धोनी को अगले सीजन के लिए अहम सलाह दी 

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी

श्रीलंका के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स की अगुवाई करेंगे। उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी से आग्रह किया कि वह अगले सत्र तक क्रिकेट में प्रतिस्पर्धा फिर से हासिल करें। कुमार संगकारा के अनुसार महेंद्र सिंह धोनी को सुपर प्रतिस्पर्धात्मक क्रिकेट खेलनी होगी।

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कुमार संगकारा ने कहा कि आपके पास हमेशा एक सीज़न या सीरीज़ होगी जहां आप ऑफ़ होते हैं और यह एमएस के लिए है। इसने टीम की किस्मत पर भी असर डाला है। यह कुछ ऐसा है जो आप उम्मीद करते हैं। आप इसका विश्लेषण कर सकते हैं, आप इसका विश्लेषण किसी भी तरीके से कर सकते हैं और यह एमएसडी के करियर के अंतिम पड़ाव पर हुआ। यह उन्हें सीएसके के लिए कम खिलाड़ी या कम महत्वपूर्ण नहीं बनाता है। यह उन चरणों में से एक है जिनसे उनको निपटना है और वह इससे बाहर आने के लिए तैयार हैं।

संगकारा ने महेंद्र सिंह धोनी में बताई खेलने की भूख

संगकारा ने कहा कि मुझे यकीन है कि खेलते रहने के लिए उनमें भूख है।, प्रदर्शन करने के लिए भूख है। वह अपने लिए एक अर्धशतक की बजाए एक टीम को जीत दिलाएंगे। वह जिस तरह से बनाया गया है, अगर वह किसी भी तरह से टीम के लिए योगदान दे सकते हैं, तो भी 10 रन बनाकर भी वे खुश होंगे।

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी

गौरतलब है कि अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण भारत के ड्रेसिंग रूम में एक स्थापित स्टार बनने के बाद एमएस धोनी ने बहुत अधिक घरेलू क्रिकेट नहीं खेला था। यहां तक कि जब उन्होंने 2014 की शुरुआत में टेस्ट क्रिकेट को छोड़ दिया, तब भी धोनी ने कोई घरेलू प्रथम श्रेणी क्रिकेट नहीं खेला। आईपीएल से पहले उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को भी अलविदा कह दिया था। पिछले साल इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के बाद वह नहीं खेले थे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now