Create

KUW vs QAT Dream11 Prediction, प्लेइंग XI अपडेट आज के T20 World Cup Asia A Qualifier मैच के लिए - 29 अक्टूबर, 2021

ICC T20 World Cup Asia A Qualifier Dream11 Fantasy Suggestions (Image Courtesy: Cricket Kuwait)
ICC T20 World Cup Asia A Qualifier Dream11 Fantasy Suggestions (Image Courtesy: Cricket Kuwait)
Narender

T20 World Cup Asia A Qualifier (KUW vs QAT) में 29 अक्टूबर को Kuwait का मुकाबला Qatar के खिलाफ होने वाला है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दोहा, कतर में खेला जाएगा।

Kuwait ने ICC World T20 Asia A Qualifier में 3 में से दो मुकाबले जीते हैं और उन्होंने अपने पिछले मुकाबले में Maldives को शिकस्त दी। दूसरी तरफ Qatar ने भी 3 में से दो मुकाबले जीते हैं और उन्होंने अपने पिछले मुकाबले में जीत दर्ज की थी।

KUW vs QAT के बीच Asia A Qualifier मैच के लिए संभावित प्लेइंग XI

Kuwait

मोहम्मद असलम, अदनाम इद्रिस, मुहम्मद काशिफ, नावेद फखर, बिलाल ताहिर, नवाफ अहमद, रविजा सिल्वा, मीत भावसर, शिराज़ खान, मोस्तफा सरवर और एडसन सिल्वा।

Qatar

इकबाल हुसैन, मोहम्मद रिजलान, कामरान खान, जहीर इब्राहिम, मुहम्मद तनवीर, इमाल लियनेज, गयन मुनावीरा, मुसावर शाह, मोहम्मद नदीम, मुहम्मद मुराद और आंद्री बेरेंजर।

मैच डिटेल

मैच - Kuwait vs Qatar

तारीख - 29 अक्टूबर 2021, 3:40 PM IST

स्थान - दोहा, कतर

पिच रिपोर्ट

दोहा, कतर में बल्लेबाजी के लिए अच्छी विकेट देखने को मिल रही है और एक बार फिर इसी प्रकार के विकेट मिलने की संभावना है। गेंद अच्छे से बल्ले पर आने की संभावना है और इसी वजह से पहले गेंदबाजी करना दोनों टीमों के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

KUW vs QAT के बीच T20 World Cup Asia A Qualifier मैच के लिए Dream11 Fantasy Suggestions

Fantasy Suggestion #1: मोहम्मद रिजलान, अदनाम इद्रिस, जहीर इब्राहिम, एडसन सिल्वा, मोहम्मद असलम, इकबाल हुसैन, मुहम्मद तनवीर, मोहम्मद नदीम, शिराज़ खान, मुहम्मद मुराद और रविजा सिल्वा।

कप्तान - मोहम्मद असलम, उपकप्तान - इकबाल हुसैन

Fantasy Suggestion #2: मोहम्मद रिजलान, अदनाम इद्रिस, जहीर इब्राहिम, एडसन सिल्वा, मोहम्मद असलम, इकबाल हुसैन, मुहम्मद तनवीर, मोहम्मद नदीम, शिराज़ खान, मुहम्मद मुराद और मीत भावसर।

कप्तान - इकबाल हुसैन, उपकप्तान - अदनाम इद्रिस


Edited by Narender

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...