Create

काइले जैमिसन ने आईपीएल 2022 के ऑक्शन से नाम वापस लेने का कारण बताया

Nitesh
काइले जैमिसन ने इस सीजन की नीलामी से अपना नाम वापस ले लिया है
काइले जैमिसन ने इस सीजन की नीलामी से अपना नाम वापस ले लिया है

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी काइले जैमिसन (Kyle Jamieson) ने आईपीएल 2022 (IPL) के ऑक्शन से अपना नाम वापस लेने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जैमिसन के मुताबिक वो अपने गेम पर काम करना चाहते थे और फैमिली के साथ समय बिताना चाहते थे और इसी वजह से उन्होंने ऑक्शन में नहीं शामिल होने का फैसला किया।

काइले जैमिसन पिछले आईपीएल सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा थे। हालांकि इस सीजन के ऑक्शन से पहले उन्हें रिलीज कर दिया गया है और उन्हें ऑक्शन के लिए खुद को रजिस्टर्ड भी नहीं कराया। काइले जैमिसन ने कहा कि बायो-बबल की वजह से होने वाली थकावट, टाइट शेड्यूलिंग और अपना स्किल सुधारने की वजह से उन्होंने आईपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया।

टाइट शेड्यूल को देखते हुए मुझे पर्याप्त रेस्ट की जरूरत थी - काइले जैमिसन

ऑकलैंड प्लंकेट शील्ड में नॉर्दन डिस्ट्रिक्ट के खिलाफ ओपनिंग मुकाबले से पहले काइले जैमिसन ने आईपीएल से नाम वापस लेने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "कई सारी चीजें रहीं जिसकी वजह से मैंने अपना नाम वापस लिया। पिछले 12 महीने से आइसोलेशन और क्वांरटीन की वजह से काफी थकावट हुई। अगले 12 महीने के शेड्यूल को देखते हुए मुझे रेस्ट की जरूरत थी ताकि मैं अपने घर पर थोड़ा समय व्यतीत कर सकूं।"

आपको बता दें कि आईपीएल ऑक्शन के लिए शुरूआती दौर में कुल 1214 खिलाड़ियों ने अपना नाम भेजा था। इसमें से 590 खिलाड़ियों को ही चुना गया है, जिसमें 44 खिलाड़ी फ्रेंचाइजी के अनुरोध पर शामिल किये गए हैं। 2 करोड़ के बेस प्राइस के लिए 48 खिलाड़ियों ने अपना नाम भेजा है। वहीं 20 खिलाड़ी हैं जिनका बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपये है, जबकि 34 खिलाड़ी 1 करोड़ रुपये वाले बेस प्राइस की लिस्ट में हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment