Create

IND vs BAN: बांग्लादेशी गेंदबाजी को लेकर अबु जायद ने दिया बड़ा बयान

 अबु जायद
अबु जायद

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज अबु जायद का कहना है कि उनकी टीम के आक्रमण में ज्यादा तेज गेंदबाजी का नहीं होना कोई चिंता की बात नहीं है। डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए हमारे पास सटीक लाइन और लेंग्थ है और हम इस पर ही काम करेंगे। बांग्लादेश की टीम को इंदौर टेस्ट में मिली हार के बाद उनके तेज गेंदबाज ने यह प्रतिक्रिया दी। दूसरा और अंतिम मैच डे-नाइट होगा और यह 22 नवम्बर से कोलकाता के ईडन गार्डंस में शुरू होगा।

जायद ने कहा कि अच्छी लाइन और लेंग्थ होना टेस्ट मैच में जरूरी होता है। सही जगह पर गेंद को फेंकने से मौके बनते हैं और पहले टेस्ट में हमें कुछ मौके मिले भी थे। इंदौर में नेट प्रैक्टिस पर जाने से पहले जायद ने यह बात कही। टीम के कोच चार्ल्स लेंगवेल्ट भी स्पीड को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं नजर आए। उनका फोकस भी सही लाइन पर है।

यह भी पढ़ें:भारतीय महिलाओं ने चौथे टी20 में वेस्टइंडीज को 5 रन से हराया

पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने मेहमान टीम को महज तीन दिन में हरा दिया था। बांग्लादेश को इस मैच में एक पारी और 130 रन से हार का सामना करना पड़ा था। गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों विभाग में बांग्लादेश की टीम फिसड्डी साबित हुई। दूसरा कारण शाकिब अल हसन का नहीं होना भी रहा। उनके बैन होते ही कहा जा रहा था कि टीम आधी नजर आ रही है और यह बात पहले टेस्ट में बांग्लादेश के प्रदर्शन से साबित हो गई।

दूसरे टेस्ट मैच की तैयारी के लिए बंगलादेशी खिलाड़ियों ने इंदौर में लाइट और शाम के समय में अभ्यास किया। पहले टेस्ट मैच से बचे हुए समय का उपयोग उन्होंने दूसरे टेस्ट की तैयारी के लिए किया और नेट्स पर दिखे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment