Create
Notifications

विदेशी टीम ने आईपीएल की टीम के साथ मैच खेलने की जताई इच्छा

आईपीएल को पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है
आईपीएल को पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड की घरेलू टीम लंकाशायर ने आईपीएल टीम से मैच खेलने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा है कि वो इंडिया और उनके फैंस के साथ अपना कनेक्ट बढ़ाना चाहते हैं और इसी वजह से उनकी इच्छा है कि आईपीएल की टीम उनके मैदान मैनचेस्टर में आकर खेले।

हाल ही में भारत के प्रमुख स्पिन गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर ने लंकाशायर के साथ करार किया है। लंकाशायर के मुताबिक ये अभी एक शुरूआत है और वो इंडियन ऑडियंस के साथ और भी ज्यादा जुड़ना चाहते हैं।

वॉशिंगटन सुंदर इस वक्त इंग्लैंड में ही मौजूद हैं। वो इस महीने काउंटी चैंपियनशिप के बचे हुए मुकाबले और इसके बाद रॉयल लंदन कप के सारे मुकाबले खेलेंगे। वो अपने हाथ की इंजरी से उबर रहे हैं और अगर पूरी तरह से फिट रहे तो फिर मंगलवार से नॉटिंघमशायर के खिलाफ होने वाले मुकाबले में खेल सकते हैं।

आईपीएल टीम अगर यहां आती है तो हमारे लिए काफी अच्छा होगा - डेनियल गिडने

लंकाशायर टीम के चीफ एग्जीक्यूटिव डेनियल गिडने ने कहा कि वो चाहते हैं कि आईपीएल की कोई टीम यहां पर आकर खेले। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक उन्होंने कहा,

अगर आईपीएल की कोई टीम यहां पर आती है और हमारे साथ मुकाबला खेलती है तो हमें काफी अच्छा लगेगा। ये काफी शानदार होगा और हमारे क्लब और फैंस के लिए काफी बड़ी बात होगी। पिछले साल जब हमने श्रेयस अय्यर को रॉयल वनडे कप के लिए साइन किया था तो वो इंजरी का शिकार हो गए थे। अब वो इंडियन टीम के लिए तीनों ही प्रारूपों में खेल रहे हैं और एक बेहतरीन प्लेयर हैं। वॉशिंगटन सुंदर के बारे में रवि शास्त्री ने एक बार कहा था कि रविंद्र जडेजा के रिटायरमेंट के बाद वो तीनों ही फॉर्मेट में भारतीय टीम के लिए काफी बड़े ऑलराउंडर होंगे। वॉशिंगटन सुंदर को साइन करना इंडियन ऑडियंस के साथ कनेक्ट करने के लिए हमारा पहला कदम है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...