Create

वॉशिंगटन सुंदर ने नई टीम के साथ किया करार, आधिकारिक घोषणा हुई 

लंकाशायर के लिए खेलते हुए नजर आएंगे वॉशिंगटन सुंदर
लंकाशायर के लिए खेलते हुए नजर आएंगे वॉशिंगटन सुंदर
Prashant Kumar

भारतीय ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) मौजूदा सीजन में लंकाशायर के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। हाल ही में रिपोर्ट्स थी कि यह खिलाड़ी लंकाशायर के साथ करार कर सकता है और अब खुद इंग्लैंड की डोमेस्टिक ने इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की पुष्टि करने के लिए एक वीडियो भी पोस्ट किया है। लंकाशायर ने विदेशी खिलाड़ी के रूप में सुंदर को शामिल किया है।

लंकाशायर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुंदर को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा,

स्वागत है वॉशिंगटन सुंदर

चोट के कारण एक्शन से दूर रहे वॉशिंगटन सुंदर का रिहैब के बाद टीम में शामिल होना तय है। यह इंग्लैंड के घरेलू क्रिकेट में उनका पहला कार्यकाल होगा।

भारत के कई खिलाड़ी पहले भी इंग्लैंड में डोमेस्टिक क्रिकेट खेल चुके हैं। इस सीजन पुजारा ने काउंटी में अपना जलवा दिखाया था और भारतीय टीम में वापसी की। कुछ ऐसी ही उम्मीद सुंदर को होगी, जो फिलहाल तीनों ही प्रारूपों में भारतीय टीम से बाहर हैं।

अलग-अलग प्रारूपों में सुंदर की उपलब्धता को लेकर लंकाशायर ने अपने बयान में कहा,

वॉशिंगटन, जो वर्तमान में एक हालिया चोट के बाद बीसीसीआई के साथ रिहैब से गुजर रहे हैं, पूरे रॉयल लंदन वनडे कप प्रतियोगिता के लिए उपलब्ध होंगे, और फिटनेस के आधार पर, जुलाई में होने वाले कई काउंटी मैचों में भी नजर आएंगे।

लंकाशायर के लिए खेलने को उत्साहित हैं वॉशिंगटन सुंदर

वॉशिंगटन सुंदर ने लंकाशायर के हवाले से कहा,,

मैं लंकाशायर क्रिकेट के साथ पहली बार काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए बेहद उत्साहित हूं। अंग्रेजी परिस्थितियों में खेलना मेरे लिए एक शानदार अनुभव होगा और मैं ओल्ड ट्रैफर्ड में खेलने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं इस अवसर की अनुमति देने के लिए लंकाशायर क्रिकेट और बीसीसीआई दोनों को धन्यवाद देना चाहता हूं और मैं अगले महीने टीम के साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हूं।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...