Create

शोएब मलिक का शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन, श्रीलंकाई दिग्गज की धुआंधार पारी 

Photo - Lanka Premier League Twitter
Photo - Lanka Premier League Twitter

लंका प्रीमियर लीग (LPL 2021) में आज दो मैच खेले गए। पहले मैच में जाफना किंग्स ने कैंडी वॉरियर्स को डकवर्थ-लुईस मेथड से 7 विकेट से हराया, वहीं दूसरे मैच में कोलंबो स्टार्स ने गॉल ग्लैडिएटर्स को 41 रनों से हराया। अंक तालिका में जाफना किंग्स 5 मैचों में 4 जीत और 8 अंकों के साथ टॉप पर है, वहीं कोलंबो स्टार्स दूसरी जीत के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

पहले मैच में कैंडी वॉरियर्स ने 12.2 ओवर में 94/2 का स्कोर बनाया और बारिश की वजह से जाफना किंग्स को 10 ओवर में 95 रनों का लक्ष्य मिला, जिसे उन्होंने 8.4 ओवर में ही तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। थिसारा परेरा ने 13 गेंदों में 29 रनों की धुआंधार पारी खेली, वहीं शोएब मलिक (1/19 & 14*) को ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

दूसरे मैच को भी बारिश के कारण 18 ओवरों का कर दिया गया और कोलंबो स्टार्स ने पहले खेलते हुए एंजेलो मैथ्यूज के 57 गेंदों में 73 रनों की बेहतरीन पारी और 'मैन ऑफ द मैच' दिनेश चंडीमल की 14 गेंदों में 36 रनों की ताबड़तोड़ पारी की मदद से 162/7 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में कुसल मेंडिस (39 गेंद 64) की शानदार पारी के बावजूद गॉल ग्लैडिएटर्स की टीम 16.5 ओवर में 121 रनों पर ही ढेर हो गई। नवीन-उल-हक़ ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।

13 दिसंबर को लंका प्रीमियर लीग में पहले स्थान पर मौजूद जाफना किंग्स का सामना दूसरे स्थान पर मौजूद दाम्बुला जायंट्स के खिलाफ होगा। इस मैच की विजेता टीम क्वालीफ़ायर 1 के लिए अपनी दावेदारी बेहद मजबूत कर देगी। गौरतलब है कि जाफना की टीम पिछले सीजन की विजेता भी है।

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment