आरसीबी से खेलने वाले गेंदबाज ने हैट्रिक लेकर टीम को दिलाई बड़ी जीत

हसारंगा ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया
हसारंगा ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया

श्रीलंका में आज लंका प्रीमियर लीग टी20 टूर्नामेंट का आगाज हो गया। पहले दिन दो मुकाबले खेले गए। जाफना किंग्स ने गाले ग्लैडिएटर्स को हराया। वहीँ दूसरे मुकाबले में कैंडी फाल्कंस ने कोलम्बो स्टार्स को हरा दिया। वनिंदु हसारंगा ने हैट्रिक प्राप्त की।

जाफना किंग्स ने पहले ही मुकाबले में गाले ग्लैडिएटर्स को 24 रनों के अंतर से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जाफना किंग्स एक गेंद शेष रहते 137 रनों के मामूली स्कोर पर आउट हो गई। टीम के लिए शोएब मलिक ने 30 रन की पारी खेली। उनके अलावा वेलालगे ने भी 30 रनों का योगदान दिया। ग्लैडिएटर्स के लिए गेंदबाजी में इमाद वसीम, रियाज़, तुषारा, नुवान प्रदीप और इफ्तिखार अहमद ने 2-2 विकेट चटकाए। जवाब में खेलते हुए ग्लैडिएटर्स की टीम ज्यादा खराब स्थिति में दिखी और लगातार अंतराल पर विकेट गिरते चले गए। इन सबके बीच कुसल मेंडिस ने एक छोर से रन बनाते हुए 51 रन बनाए लेकिन टीम 113 रन बनाकर आउट हो गई। जाफना के लिए बिनुरा फर्नान्डो ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके।

दूसरे मुकाबले में कैंडी फाल्कंस ने कोलम्बो स्टार्स को पराजित कर दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कैंडी के बल्लेबाजों ने तूफानी अंदाज में खेल दिखाया और 1 विकेट पर 199 रनों का बड़ा स्कोर बोर्ड पर लगा दिया। आंद्रे फ्लेचर ने शतक जमाते हुए 67 गेंदों में नाबाद 102 रनों की पारी खेली। निसांका ने भी 71 रनों की पारी खेली। जवाबी पारी में खेलते हुए कोलम्बो स्टार्स के बल्लेबाज कहीं नहीं टिके और पूरी टीम 15वें ओवर में 90 रन बनाकर आउट हो गई। वनिंदु हसारंगा ने हैट्रिक लेते हुए टीम की जीत और आसान कर दी। उन्होंने 14 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किये। फैबियन एलेन ने भी 2 विकेट झटके।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now