Create
Notifications

लसिथ मलिंगा पर लगा जबरदस्ती करने का आरोप

लसिथ E
लसिथ मलिंगा
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 11 Oct 2018
न्यूज़

महिलाओं के खिलाफ अत्याचारों को लेकर खुलासों के रूप में चल रहे अभियान की चपेट में श्रीलंकाई क्रिकेटर लसिथ मलिंगा भी आ गए हैं। भारतीय पार्श्वगायिका चिनमयी श्रीपदा ने आरोप लगाए हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक लड़की के साथ घटित हुई घटना के बारे में लिखते हुए बताया कि आईपीएल के दौरान होटल के कमरे में मलिंगा ने इस लड़की के साथ जबरदस्ती की।

इस बयान में बताया गया है कि मैं कुछ सालों पहले एक होटल में अपनी सहेली को ढूंढ रही थी तभी लसिथ मलिंगा मुझे वहां मिले। मुझे कहा कि मेरी दोस्त उनके कमरे में है लेकिन जब मैं गई तब कोई नहीं था। मुझे बिस्तर पर लेटाकर खुद मेरे ऊपर लेट गए। मेरा वजन और लम्बाई भी उतनी ही है इसलिए मैं मुकाबला नहीं कर पाई। मैंने अपना मुंह और आंखें बंद कर ली। उसने मेरे चेहरा का इस्तेमाल किया तभी खाली बार को भरने के लिए होटल स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया। वे दरवाजा खोलने गए, मैं तुरन्त वॉशरूम में गई, अपना मुंह धोया और जल्दी ही वहां से निकल गई। मुझे पता है कि वह लोकप्रिय चेहरा है इसलिए लोग कहेंगे कि मैं खुद ही उसके पास गई थी।

इससे पहले श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणातुंगा पर एक भारतीय एयरहोस्टेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक बार भारत दौरे के समय रणातुंगा ने उन्हें कमर से पकड़ा था। मैं उनके पैर पर अपना पांव मारते हुए चिल्लाकर भागी। होटल रिशेप्शन पर जाकर शिकायत की तब मुझे कहा गया कि यह आपका निजी मामला है, इसमें हम कुक नहीं कर सकते। मेरी कोई मदद नहीं की गई। 

गौरतलब है कि लसिथ मलिंगा पर लगे आरोपों पर फ़िलहाल किसी भी तरह की सफाई नहीं आई है। हाल ही में उन्हें एशिया कप के लिए श्रीलंकाई वन-डे टीम में चुना गया था। रणातुंगा फ़िलहाल श्रीलंकाई सरकार में पेट्रोलियम रिसोर्स डेवलपमेंट मंत्री हैं। 

Published 11 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now