COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

लसिथ मलिंगा श्रीलंकाई वन-डे टीम में कर सकते हैं वापसी

SENIOR ANALYST
21   //    12 Aug 2018, 14:33 IST

श्रीलंकाई टीम की गेंदबाजी फिलहाल काफी कमजोर नजर आ रही है और अगले साल होने वाले वन-डे विश्वकप में यह उनके लिए परेशानी का कारण बन सकती है। टीम के कोच ने इस बारे में एक साफ़ संकेत दिया है जिससे लसिथ मलिंगा की वापसी टीम में हो सकती है। विश्वकप के लिए इस टीम में विशेषज्ञ गेंदबाज होना एक जरूरत बताई जा रही है।

क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीलंका के कोच हाथुरुसिंघा ने कहा है कि 2019 विश्वकप और 2020 में होने वाले टी20 विश्वकप के लिए सही टीम समन्वय की जरूरत है। उन्होंने यह भी कहा कि मलिंगा चयनकर्त्ताओं की योजना का हिस्सा हैं और उन्हें आकर घरेलू क्रिकेट खेलनी है।

इसके अलावा हाल ही में टीम के कुछ खिलाड़ियों द्वारा अनुशासन तोड़ने की घटनाओं पर श्रीलंकाई कोच ने कहा कि ऐसी चीजें निराशाजनक है लेकिन हम इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते, यह हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है। इंसान गलतियाँ करता है इसलिए उन्हें दूसरा मौका भी मिलना चाहिए।

गौरतलब है कि दनुश्का गुनाथिलका किसी महिला अथिति को बिना इजाजत होटल में लेकर आए थे और उनके दोस्त पर बलात्कार का आरोप लगा था। इसके बाद श्रीलंकाई बोर्ड ने उन पर 3 मैचों का प्रतिबन्ध लगा दिया। इसके अलावा जैफरी वेंडर्से भी रात में बिना पूछे बाहर चले गए थे इसलिए उन पर भी कार्रवाई हुई थी।

नियमों के विरुद्ध जाकर काम करने की घटनाओं ने श्रीलंका क्रिकेट को शर्मसार तो किया ही है लेकिन प्रदर्शन पर भ बुरा असर पड़ा है। वन-डे सीरीज में दक्षिण अफ्रीका ने उन्हें घर में आकर 4 में से 3 मैच हराकर सीरीज पर कब्जा जमाया है। हालांकि टेस्ट क्रिकेट में श्रीलंका का प्रदर्शन उम्दा रहा था। फ़िलहाल टीम के हालतों को देखते हुए विश्वकप की तैयारी उनके लिए सही नहीं कही जा सकती। टीम एकजुट होने पर ही चुनौती पेश करने की ताकत उनमें आ पाएगी।

SENIOR ANALYST
Real Cricket= Test Cricket
Advertisement
Fetching more content...