Create

शोएब अख्तर फिर से करेंगे मैदान पर वापसी, भारत के खिलाफ भी खेलेंगे मुकाबला

पाकिस्तान के कई खिलाड़ी टूर्नामेंट में खेलेंगे
पाकिस्तान के कई खिलाड़ी टूर्नामेंट में खेलेंगे

संन्यास ले चुके खिलाड़ियों के लिए बनी लीजेंड्स क्रिकेट में एशिया का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों का ऐलान किया गया। इसमें कई बड़े नामों को शामिल किया गया है। एशिया लायंस टीम में शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी और सनथ जयसूर्या को शामिल किया गया है। उनके अलावा भी कई अन्य खिलाड़ी टूर्नामेंट में खेलेंगे।

एएनआई के अनुसार लीजेंड्स क्रिकेट लीग के सीईओ ने कहा कि एशिया से हमारी टीम का नाम एशिया लायंस रखा गया है। इसमें शेर दिल वाले खिलाड़ी शामिल हैं। शोएब की गेंदबाजी और जयसूर्या का कट शॉट देखने का इंतजार फैन्स कर रहे हैं। लायंस एक बार फिर से मैदान पर दहाड़ मारने के लिए तैयार हैं। एक ऐसी जगह जहाँ से उनका नाता रहा है।

टूर्नामेंट में तीन टीमें होंगी और मैचों का आयोजन ओमान में कराया जाएगा। ओमान के अल अमेरात स्टेडियम में अगले साल जनवरी से यह टूर्नामेंट खेला जाएगा। अन्य दो टीमों में एक भारत की टीम है और दूसरी टीम रेस्ट ऑफ़ द वर्ल्ड की है।

लीग के कमिश्नर रवि शास्त्री ने कहा कि यह टॉप क्वालिटी और उत्साहित करने वाला ऑफर है। एशिया के लायंस पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश अफगानिस्तान से एक साथ आएँगे। एक टीम में आने से वे निश्चित रूप से अन्य टीमों को दौड़धूप कराएंगे। मैं आपको बताना चाहता हूँ कि वे चैम्पियन हैं, अफरीदी, मुरली, चामिंडा, शोएब मलिक आदि एक टीम में खेलेंगे।

एशिया लायंस के लिए खेलने वाले खिलाड़ियों में शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी, सनथ जयसूर्या, मुथैया मुरलीधरन, चामिंडा वास, रोमेश कालुवितरना, दिलशान, अजहर महमूद, उपुल थरंगा, मिस्बाह उल हक, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, मोहम्मद युसूफ, उमर गुल, यूनिस खान, असगर अफगानी आदि नाम हैं।

इस तरह के खिलाड़ियों को देखने के लिए क्रिकेट प्रेमी निश्चित रूप से उत्साहित होंगे। भारत की टीम और रेस्ट ऑफ़ द वर्ल्ड की टीम का ऐलान भी जल्दी ही किया जाएगा।

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment