Create
Notifications

प्रमुख टी20 टूर्नामेंट में 4 और भारतीय खिलाड़ियों के खेलने की पुष्टि

सभी मुकाबले ओमान के मस्कट स्थित स्टेडियम में खेले जाने हैं
सभी मुकाबले ओमान के मस्कट स्थित स्टेडियम में खेले जाने हैं
reaction-emoji
Naveen Sharma

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) के दूसरे सीजन में खेलने वाले खिलाड़ियों के नामों की धीरे-धीरे पुष्टि हो रही है। वीरेंदर सहवाग, इरफ़ान पठान और युसूफ पठान के बाद अब कुछ और नामों के खेलने की पुष्टि की गई है। उनमें भारतीय टीम के भी कुछ पूर्व खिलाड़ी शामिल हैं।

विश्व रिकॉर्ड धारक मुरलीधरन ने भी सीजन 2 का हिस्सा बनने की पुष्टि की है। उनके अलावा, मोंटी पनेसर, नमन ओझा, स्टुअर्ट बिन्नी, प्रवीण तांबे, बद्रीनाथ और असगर अफगान ने भी लीग के आगामी प्लेयर ड्राफ्ट प्रक्रिया का हिस्सा होने की पुष्टि की।

लीग आधिकारिक प्रेस रिलीज के अनुसार मुरलीधरन ने कहा कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट सीजन 2 के साथ मैदान में वापस जाना बहुत अच्छा होगा। हमें सीजन 1 के दौरान यह पसंद आया और अब नए प्रारूप के साथ यह और अधिक रोमांचक होगा।

लीग के सह-संस्थापक और सीईओ ने कहा कि मुरली एक लीजेंड हैं और इसी तरह इस सूची में अन्य नाम भी हैं। उन्हें एक साथ लाना और अपने प्रशंसकों के लिए खेलना हमारे लिए खुशी की बात है। जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है, हमारे पास 4 फ्रेंचाइजी स्वामित्व वाली टीमें हैं, जो ओमान में 20 सितंबर से 10 अक्टूबर 2022 के बीच 15 मैच खेल रही हैं। हम 110 शीर्ष श्रेणी के खिलाड़ियों के नामों की घोषणा करते रहेंगे, जिन्हें अगस्त 2022 की शुरुआत में प्लेयर ड्राफ्ट प्रक्रिया के माध्यम से 4 टीमों में रखा जाएगा।

गौरतलब है कि हाल ही में वीरेंदर सहवाग और इरफ़ान पठान ने इस लीग का हिस्सा बनने की बात कही। दोनों ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस जानकारी को साझा किया। पिछले साल सहवाग नहीं खेल पाए थे लेकिन पठान इसमें खेले थे। इस बार सहवाग ने भी अपनी पुष्टि की है, ऐसे में फैन्स के लिए यह अच्छा संकेत रहेगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...